शादी से पहले लड़के अपनी होने वाली बीवी से छुपाते हैं ये बातें

कई बार पति अपनी पत्‍नी से कुछ ऐसी बातें जरुर छुपाते हैं जिसका अंदाजा वो नहीं लगा सकती। आज हम इसी राज़ से पर्दा उठाएंगे और बताएंगे कि शादी से पहले लड़के अपनी होने वाली बीवी से कौन सी बातें छुपाते हैं।

Subscribe to Boldsky

भारत में अभी भी अरेंज मैरिज को प्राथमिकता दी जाती है और हर पैरेंट्स चाहते हैं कि उनके बच्‍चे उनकी पसंद से ही शादी करें। इसके लिए रिश्‍तेदारों से बात की जाती है और अच्‍छा पेयर मिलाने की कोशिश होती है।

READ: पतियों की कौन सी बातों पर गुस्‍सा करती हैं पत्नियां

अरेंज मैरिज में इन दिनों लड़का और लड़की आपस में मिलने-जुलने लगे हैं और बातचीत करते हैं, ताकि बाद में भी उनकी ट्यूनिंग अच्‍छी बनी रहें। लेकिन कई बार दोनों खुलकर बातचीत नहीं कर पाते हैं।

READ: सभी पत्नियां छुपाती हैं अपने पति से ये 6 बातें

बहुत बार लड़के अपनी होने वाली वाइफ से कई बातों को छुपाते हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में -

  Secrets All Men Want To Hide From Their Brides To-Be


1. सिगरेट और शराब न पीना

अगर अरेंज मैरिज है तो लड़का शादी से पहले कभी भी लड़की को नहीं बताएगा कि वह धूम्रपान का आदी है। शादी के बाद भी वो लम्‍बे समय तक इस बात को छुपा सकता है।

husband


2. हॉट लड़कियों को पसंद करना

अरेंज मैरिज के कोर्टशिप पीरियड में लड़का बहुत ही संस्‍कारी बनता है और कभी भी इस बात को नहीं बताएगा कि उसे हॉट और सेक्‍सी लड़कियां पसंद हैं। वो हमेशा उन लड़कियों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं देगा। उसे ऐसा लगता है कि कहीं आप उसे वुमनाइज़र न समझ लें।  

सर्वे का खुलासा: वेडिंग नाइट पर 37 प्रतिशत जोड़े पीछे रह जाते हैं लव मेकिंग में

husband 1


3. अपने पक्ष को सही बताना

लड़कों को कई चीजें शादी के दौरान पसंद नहीं आती है लेकिन तब भी वो अपने पक्ष की हमेशा तरीफ करते हैं और लड़की की ओर से ही कमी बताते हैं। पर कभी भी उनके मुंह से ये बात लड़की के सामने नहीं निकलती है क्‍योंकि उनके लिए वो सेंसटिव मुद्दा हो जाता है।

watching porn

4. पोर्न देखना
कोई भी लड़का कभी भी शादी से पहले नहीं कबूलेगा कि उसने कभी पोर्न देखी है या उसे पोर्न देखना पसंद है।

night wear

5. आपने क्‍या पहना है
हो सकात है कि उसे आपके पहनावे में कोई दिलचस्‍पी ना हो लेकिन जिस दिन आप उसके सामने हॉट नाइट वेयर पहन कर खड़ी होंगी, तब वह आपनी आंखे आपके बदन से हटा नहीं पाएगा। आखिर है तो लड़का ही..

READ: जानिये शादी की पहली रात सेक्‍स क्‍यूं करें

sports

6. अपना समय -
लड़कों को अपने साथ समय बिताना ज्‍यादा पसंद होता है। इसलिए वो हमेशा आपके साथ या आपके गैंग के साथ शॉपिंग पर जाने के लिए रेडी नहीं होते हैं। इसके बदले वो स्‍पोर्ट्स देखना पसंद करते हैं और अपने दोस्‍तों के साथ रहना पसंद करते हैं। पर शादी से पहले वो ये सब बातें छुपाते हैं।

husband 3

7. लड़कियों के बेस्‍ट फ्रैंड के नाम
लड़के अपनी होने वाली बीबी या हो चुकी बीबी की सारी सहेलियों के नाम बेस्‍ट फ्रैंड के हिसाब से ही जानते हैं। इसमें उनकी भी गलती नहीं है, क्‍योंकि परिचय करवाने का तरीका ही ऐसा होता है।

ीनेइंदक 5

8. बार बार नहीं मिलने से प्‍यार कम नहीं होता
अगर कोई लड़का, अपनी मंगेतर या बीबी को समय नहीं दे पाता है तो इसका मतलब ये बिल्‍कुल नहीं है कि वो आपसे प्‍यार नहीं करता है। वो आपसे प्‍यार करता ही है बस समय नहीं दे पाता है।

Story first published: Monday, October 17, 2016, 10:17 [IST]
English summary

Secrets All Men Want To Hide From Their Brides To-Be

however sweet and charming your to-be-husband might be, there are still some things that he will always hide from you.
Please Wait while comments are loading...