न्‍यूली मैरिड कपल को करना चाहिए इन बातों को नजरअंदाज

शादी के बाद सुखी और खुशहाल जीवन जीना हैं तो आइए जानते है कि नए शादी शुदा जोड़े को किन किन बातों का ध्‍यान रखना चाहिए।

Posted By:
Subscribe to Boldsky

शादी के बाद जिंदगी का नया सफर शुरू होता हैं। साथ में एक साथ बहुत कुछ बदलाव आता है। बहुत कुछ बदलता है। शादी के बाद सुखी वैवाहिक जीवन जीने के लिए हमेशा कपल्‍स को कुछ एडजस्‍टमेंट भी करने होते है।

अगर शादी के बाद एक सुखी और खुशहाल जीवन जीना हैं तो आइए जानते है कि नए शादी शुदा जोड़े को किन किन बातों का ध्‍यान रखना चाहिए।

वॉल पेटिंग

वॉल पेटिंग

नए शादी शुदा जोड़े को कमरों में हिंसा या डिप्रेशन वाली हैगिंग वॉल पेंटिंग्‍स को अवॉइड करना चाहिए । वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार ऐसी पेंटिग्‍स से घर में नकरात्‍मक ऊर्जा का प्रवेश होता है।

बेडरुम में मिरर नहीं रखना चाहिए

बेडरुम में मिरर नहीं रखना चाहिए

बेडरुम में मिरर रखने को आदर्श नहीं माना जाता है। खासकर नए शादीशुदा कपल के कमरे में। कहते है इससे अहंकार, विचारों में मतभेद और झगड़े जैसी समस्‍याएं होती हैं।

सही दिशा में पैसे रखें

सही दिशा में पैसे रखें

कमरे में पैसे को उतर या पूर्व दिशा की तरफ रखना चाहिए। ऐसा करने से आपके निजी जिंदगी में धन से ज्‍यादा भावनाओं का महत्‍ता रहती हैं।

वॉल पेंट के लिए सही रंग चुने

वॉल पेंट के लिए सही रंग चुने

न्‍यूली मैरिड कपल के रूम में हमेशा लाल रंग को अवॉइड करना चाहिए। इसकी जगह पेस्‍टल जैसे हरा, हल्‍का ब्‍लू, रोज पिंक जैसे रंगों का चयन करना चाहिए।

किचन

किचन

वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार किचन में गैस सिलेंडर दक्षिण और पूर्व दिशा में रखना चाहिए। और पानी के मटके या बर्तन को उत्‍तर पूर्व दिशा की और रखना चाहिए।

English summary

Avoid These Things If You're Newly Married

These are some of the things that newly married couples should avoid doing. Check them out
Please Wait while comments are loading...