शादी के लम्‍बे समय के बाद इन बदलाव के साथ एंजॉय करें सेक्‍स लाइफ

Subscribe to Boldsky

एक बेहतर सेक्स लाइफ को एंजॉय करने के लिए कपल्‍स को आउट ऑफ बॉक्स जाकर सोचना चाहिए। लेकिन कई बार आप समझ नहीं पाते है कि एक अच्‍छी सेक्‍स लाइफ को कैसे एंजॉय करना चाहिए।

शादी के एक लम्‍बे समय के बाद कई बार कपल्‍स को अपना दाम्‍पत्‍य जीवन नीरस सा लगने लगता है। कई लोग अपने रिश्‍ते में तड़का लगाने के लिए सेक्स टॉय, लिंजरिज तक का सहारा लेते हैं। अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अपनी सेक्स ड्राइव को इन तरीकों से बूस्ट कर सकते हैं:

ज्यादा समय बिताएं -

ज्यादा समय बिताएं -

आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। बेहतर होगा कि आप दोनों ही स्मार्टफोन से दूर रहें और बाकी के कामों को भी दरकिनार कर दें। सिर्फ एक-दूसरे को समय दें।

शब्द मायने रखते हैं-

शब्द मायने रखते हैं-

जब आपका रिश्ता पुराना हो जाता है तो ऐसा लगता है कि शब्दं कोई मायने नहीं रखते हैं जबकि उनका मतलब होता है और वो हमेशा दिल में घर कर जाते हैं। इसीलिए जब आप अपने पार्टनर के साथ
समय बिताएं तो उससे प्यार भरी बातें जरूर करें।

फ्रेश लुक -

फ्रेश लुक -

अपनी लाइफस्‍टाइल और ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दें। फ्रेश लुक अपनाएं। समय समय पर नया हेयर स्टाइल अपनाती रहें ताकि आपको खुद में आत्म विश्वास महसूस हो और आपको कुछ नयापन लगे।

कॉमन रूचि -

कॉमन रूचि -

हाल ही में एक अध्ययन से यह बात सामने आई है कि अगर आपके इंट्रस्ट आपके पार्टनर के साथ मैच करते हैं तो आप दोनों ही सेक्स‍ लाइफ अच्छी रहेगी।

 विश्लेषण करना बंद करें -

विश्लेषण करना बंद करें -

अपने पार्टनर की खामियां निकालना बंद कर दें। इससे आप दोनों के बीच तनाव नहीं होगा और सेक्स लाइफ अच्छी हो जाएगी।

Story first published: Saturday, May 6, 2017, 12:10 [IST]
English summary

Small changes for better Love life

So here are some little things you can do to jumpstart your love life:
Please Wait while comments are loading...