For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सारा अली खान फ्रेश और ग्लोइंग स्किन के लिए इस्तेमाल करती हैं ये ऑयल

|

सारा अली खान बी टाउन में अपनी फ्रेश और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। सारा अली खान एयरपोर्ट से लेकर जिम के बाहर फ्रेश और जवां नजर आती हैं। सारा अली खान के ग्लोइंग स्किन का राज हर कोई जानना चाहता है। चलिए जानते हैं सारा अली खान की चमकदार और ग्लोइंग बॉडी का क्या राज है।

सारा अली खान ग्लोइंग स्किन के लिए तेल का करती है इस्तेमाल

सारा अली खान ग्लोइंग स्किन के लिए तेल का करती है इस्तेमाल

एक्ट्रेस सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्की ग्लोइंग और चमकदार स्किन का राज बॉडी ऑयल है। चमकदार और जवां स्किन के लिए वह बॉडी ऑयल का इस्तेमाल करती है। बॉडी ऑयल का इस्तेमाल करने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती है साथ की त्वचा का नेचुरल नमी बना रहता है।

पीले दांतों से महसूस होती है शर्मिंदगी, सफेद चमकदार दांतों के लिए इस्तेमाल कर होममेड मंजनपीले दांतों से महसूस होती है शर्मिंदगी, सफेद चमकदार दांतों के लिए इस्तेमाल कर होममेड मंजन

क्या होते है बॉडी ऑयल

क्या होते है बॉडी ऑयल

बॉडी ऑयल एसेंशियल ऑयल होते है, इन तेल को पौधों से बनाया जाता है। एसेंशियल ऑयल बहुत ही लाइट होते है जो स्किन इन्हें आसानी से सोख लेता है। एसेंशियल ऑयल लगाने से चिपचिपाहट नहीं होती है। साथ ये तेल त्वचा पर लंबे समय तक टिके रहते है। बॉडी ऑयल स्किन को तेज धूप से भी बचाता है। इसलिए सारा अली खान बॉडी ऑयल का इस्तेमाल करती है। घंटे शूट करने के बाद भी सारा की स्किन पर थकावट नहीं आती हैं।

बिना कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट के फुलर लिप्स के लिए अपनाएं ये घरेलू उपायबिना कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट के फुलर लिप्स के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

बॉडी ऑयल इस्तेमाल करने का तरीका

बॉडी ऑयल इस्तेमाल करने का तरीका

-बॉडी ऑयल को आप कई तरह से यूज कर सकते हैं। बॉडी ऑयल को नहाने से पहले और नहाने के बाद दोनों तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर आपकी स्किन नॉरमल है तो आप नहाने के बाद बॉडी ऑयल का इस्तेमाल करें। नहाने के बाद मॉइश्चराइजर में बॉडी ऑयल की कुछ बूंदे मिक्स करके इसे शरीर पर लगाएं।

-रात को नहाने के बाद अपने पूरे शरीर पर बॉडी ऑयल लगाएं। रातभर बॉडी ऑयल स्किन को हाइड्रेट करने का काम करेगा।

-अगर आप बॉडी ऑयल का इस्तेमाल नहाने से पहले करना चाहते है तो नहाने से 15 से 20 मिनट पहले शरीर पर बॉडी ऑयल लगाएं। इसके बाद बाथ लें।

English summary

Sara Ali Khan Use Body Oil For Fresh And Glowing Skin

Actress Sara Ali Khan Use Body Oil For Fresh And Glowing Skin In Hindi. Read On.
Story first published: Thursday, July 22, 2021, 12:09 [IST]