For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

ब्रेकअप के बाद गीगी हदीद ने कराया बैंग्स हेयर कट, जानें घर पर बैंग्स हेयरकट करने का तरीका

|

हॉलीवुड मॉडल गीगी हदीद इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ब्रेकअप के बाद मूवऑन के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपने दोस्तों के साथ पार्टी, ट्रेवल करती हैं वहीं कुछ लड़कियां ब्रेकअप के बाद न्यू हेयरकट लेती हैं। गीगी हदीद ने हाल में ब्रेकअप के बाद नया हेयरकट लिया है। हॉलीवुड मॉडल ने बैंग्स हेयर कट लिया है। गीगी हदीद बैंग्स हेयर कट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बैंग्स हेयरकट को आप घर पर आसानी से कर सकते हैं। चलिए जानते हैं घर बैंग्स हेयरकट करने सही तरीका।

बैंग्स हेयर कट
बैंग्स हेयरकट में बाल फ्रंट से छोटे छोटे कट किए जाते हैं जिससे वह आपके माथे तक आइब्रो तक बाल रहते है। बैंग्स हेयर कट में माथा बालों से ढक जाता है। जब माथे के बालों की लंबाई आंखों तक होती है इस हेयरकट को बैंग्स फ्रिंज कहा जाता है।

घर पर कैसे करें बैंग्स हेयर कट
घर पर बैंग्स को आसानी से कटा जा सकता है। बैंग्स को काटने के लिए एक कैंची, बालों को गीला करने के लिए स्प्रे, कंघी और आइना लें।

विधि
- बैंग्स हेयरकट के लिए सबसे पहले यह तय करें कि आपकों बैंग्स कितना छोटा चाहिए। बैंग्स हमेशा आईब्रो तक काटना चाहिए।
- चेहरे के सामने अपने बालों को कंघी करें। इसके बैंग्स सीधे रहेंगे। इसके बाद अपनी उंगलियों से यह तय करें कि आपकों कितने मोटे बाल काटने है।
- अपने बालों को स्प्रे करें। बालों हल्का गीला करने के बाद फ्रंट के बालों को ट्रिम करें। अपने बालों को आइब्रो तक कट करें।

क्या लंबे बालों में बैंग्स काट सकते हैं?

आप लंबे बालों में बैंग्स काट सकते हैं , लेकिन लंबे बालों में एक बार में बैंग्स नहीं काट सकते हैं। लंबे बालों को छोटे छोटे पार्ट में कट करें।

English summary

Gigi Hadid Got New Bangs Haircut After Zayn Malik Breakup

Gigi Hadid Got New Bangs Haircut After Zayn Malik Breakup. Read On.
Story first published: Saturday, November 20, 2021, 9:30 [IST]