For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

माधुरी दीक्षित के घने और सुंदर बालों का राज है ऑलिव ऑयल

|

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और काले घुंघराले बालों के लिए जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित 90 दशक में अपनी खूबसूरत स्माइल और घुंघराले बालों को लिए काफी पॉपुलर रही हैं। माधुरी के फैंस उनके खूबसूरत बालों का राज जानना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में माधुरी ने अपने खूबसूरत बालों का राज बताया है। माधुरी अपने चमकदार बालों के लिए ऑलिव ऑयल और केस्टर ऑयल का इस्तेमाल करती हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के घने बालों का राज।

बालों की मसाज

बालों की मसाज

माधुरी दीक्षित बालों की देखभाल के लिए हफ्ते में एक बार बालों की अच्छे से मसाज करती हैं। बालों की मसाज करने के लिए वह ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल करती हैं। मसाज करने के बाद शैंपू करने से बालों में जमा गंदगी और रुसी कम हो जाती है। शैंपू करने के बाद बालों में कंडीशनर का इस्तेमाल करना चाहिए।

गुलाबी गालों के लिए हिना खान लगाती है स्ट्रॉबेरी फेसपैक, जानें इसे बनाने का तरीका

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

बालों को देखभाल के लिए अपनी डाइट में हरी पत्तेदार सब्जियों को शामिल करें। इससे बालों को पोषण मिलता है। घने और खूबसूरत बालों के लिए अपनी डाइट में हरी पत्तेदार सब्जियों का सेवन करें।

सर्दियों में स्किन केयर से जुड़े इन मिथ पर ना करें विश्वास

हेयर मास्क

हेयर मास्क

मुलायम और घने बालों के लिए शहद, अंडा और सेब का सिरका लें। इसे अच्छे से मिलाएं। इस मिश्रण को बालों में लगाएं। 30 मिनट के बाद शैंपू कर लें। हफ्ते में एक बार इस मास्क का इस्तेमाल करें।

गॉर्जियस और चमकदार स्किन के लिए रात को सोने से पहले फॉलो करें ये टिप्स

बेसन और ऑलिव ऑयल हेयर मास्क

बेसन और ऑलिव ऑयल हेयर मास्क

अगर आप ड्राई बालों से परेशान है तो आपके लिए बेसन और ऑलिव ऑयल का फेस मास्क बहुत ही असरदार है। बेसन में ऑलिव ऑयल मिलाएं इस पेस्ट को अपने बालों में अच्छी से लगाएं। आधे घंटे बाद बालों को सादे पानी से धो लें।

बालों को बाउंसी बनाने के लिए इन टिप्स का करें इस्तेमाल

केला नारियल तेल

केला नारियल तेल

केला और नारियल तेल लगाने से डैमेज बालों को ठीक किया जा सकता है। बालों को मुलायम रखने के लिए केला, नारियल तेल, ग्लिसरीन और शहद को मिलाकर मास्क तैयार कर लें। इससे आपके बालों में चमक आएंगी। इस हेयर मास्क का इस्तेमाल हफ्ते में एक बार करें।

बालों को घना और मजबूत बनाने के लिए इस्तेमाल करें मौसमी का जूस

English summary

Madhuri Dixit Use Olive Oil For Silky And Shiny Hair

Here We Are Talking About Hair Care, Actress Madhuri Dixit Use Olive Oil For Silky And Shiny. Read On.