For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

फेस्टिव सीजन में खुले बालों में होती है परेशानी तो, बॉलीवुड एक्ट्रेस की पोनीटेल से लें इंस्पिरेशन

|

फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए मेकअप के साथ साथ ट्रेंडी हेयरस्टाइल भी बहुत जरुरी होता है। फेस्टिव सीजन में ओपन हेयर और मैसी बन हेयरस्टाइल के अलावा आप कई तरह की पोनीटेल कर सकते है। इन दिनों पोनीटेल हेयरस्टाइल काफी ट्रेंड में है। आप डिफरेंट स्टाइल पोनीटेल हेयरस्टाइल कैरी कर फेस्टिव सीजन में शाइन कर सकती है।

फेस्टिव सीजन में हल्की गर्मी होती है तो हर समय बाल खोलना इतना आसान नहीं होता है, ऐसे में आप स्टनिंग और खूबसूरत लुक के लिए ट्रेंडी पोनीटेल कैरी कर सकते हैं। पोनीटेल बनाने में ज्यादा टाइम भी नहीं लगता है साथ ही पोनीटेल काफी कंफर्टेबल हेयरस्टाल है। चलिए जानते है ट्रेंडी पोनीटेल हेयरस्टाइल्स के बारे में जिसे आप फेस्टिव सीजन में कैरी कर सकते हैं।

ट्विस्टेड पोनीटेल हेयरस्टाइल

ट्विस्टेड पोनीटेल हेयरस्टाइल

ट्विस्टेड पोनीटेल हेयरस्टाइल काफी ट्रेंड में है। फेस्टिव सीजन में स्टनिंग लुक के लिए आप ट्विस्टेड पोनीटेल कैरी कर सकते हैं। ट्विस्टेड पोनीटेल काफी फैशनेबल और क्लासी हेयरस्टाइल है। ट्विस्टेड पोनीटेल बनाना बहुत ही आसान है। ट्विस्टेड पोनीटेल बनाने के लिए फ्रंट के बालों को ट्विस्ट करते हुए लो पोनीटेल बना लें। फ्रंट से कुछ लटें निकाल लें। इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा।

Navratri 2021: गरबा नाइट पर एक परफेक्ट लुक पाने के लिए ट्राई करें यह हेयरस्टाइल

बबल पोनीटेल

बबल पोनीटेल

फेस्टिव सीजन में बोहो लुक के लिए आप बबल पोनीटेल हेयरस्टाइल बना सकते हो, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी बबल पोनीटेल कैरी कर चुकी है। बबल पोनीटेल को बनाने के लिए हाई पोनी टेल बना लें। हाई पोनी टेल बनाने के बाद थोड़ी थोड़ी दूरी पर एक रबर बैंड लगाएं। इस दौरान बालों को हल्का लूज करें ताकि बबल लुक मिले।

आयरन की कमी से क्यों झड़ते हैं बाल, जानें लक्षण और इलाज

लो रैप पोनीटेल हेयरस्टाइल

लो रैप पोनीटेल हेयरस्टाइल

लो रैप पोनीटेल हमेशा से फैशन में रहती है। लो रैप पोनीटेल बनाने के लिए लो पोनी टेल बनाएं। पोनीटेल को हल्का ढीला बांधे। इसके बाद पोनीटेल से एक लट लें इसे रबरबैंड के चारों ओर अच्छे से रैप कर दें। इस हेयरस्टाइल को आप कभी कैरी कर सकती है। ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक के लिए आप पोनी के बालों को रोल भी कर सकती हैं।

सफेद बालों को छिपाने के लिए नारियल के छिलके से बनाएं नेचुरल डाई, जानें रेसिपी

मेसी पोनीटेल

मेसी पोनीटेल

मेसी हेयस्टाइल हमेशा ट्रेंड और स्टाइल में बना रहता है। स्टाइलिश और स्टनिंग लुक के लिए आप मेसी पोनीटेल बना सकते हैं। पोनीटेल बनाने के लिए बालों को टोल कर लें। इसके बाद इन बालों से लो पोनीटेल बना लें। मेसी पोनीटेल के लिए आप सामने से लटें निकाल सकती है। फेस्टिव सीजन के लिए मेसी पोनीटेल एकदम परफेक्ट है।

क्या है सिस्टीन हेयर ट्रीटमेंट? जानें इसके फायदे और नुकसान

वॉल्यूमिनोस पोनीटेल

वॉल्यूमिनोस पोनीटेल

पतले बालों वाली महिलाएं अक्सर पोनीटेल नहीं बनाती है उनको लगता है कि पोनीटेल बनाने से उनके बाल पतले नजर आएंगे। फेस्टिव सीजन में स्टाइलिश लुक के लिए आप वॉल्यूमिनोस पोनीटेल हेयरस्टाइल कैरी कर सकते है। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आपको अपने बालों को पहले वेव करना होगा। वेव करने से बाल घने नजर आते हैं। बालों को वेव करने के बाद पोनी टेल बनाएं।

शाइनी और घने बालों के लिए घर पर बनाएं ग्रीन टी हर्बल शैंपू, जानें रेसिपी

English summary

Stylish Ponytail Hairstyles For All Type Of Hair Length On Festive Season In Hindi

Here We Talking About Hairstyle, Stylish Ponytail Hairstyles For All Type Of Hair Length On Festive Season In Hindi. Have A Look.