For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कोरोना काल में दुल्हन पार्लर जाते समय इन बातों का रखें ध्यान, नहीं होगा संक्रमण

|

कोरोना काल में शादी का भी सीजन चल रहा है। दुल्हन मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर जाती है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पार्लर जाना एवॉइड करें घर पर ही तैयार होने पर ध्यान दें।

शादी किसी भी लड़की के लिए बहुत ही खास है ऐसे में लड़कियां पार्लर जाकर मेकअप करवाना पसंद करती है। अगर आप भी कोरोना काल में दुल्हन बनने जा रही है, तो पार्लर में इंफेक्शन से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान।

खुद का मेकअप किट साथ ले जाएं

खुद का मेकअप किट साथ ले जाएं

दुल्हन की मेकअप किट शादी से पहले तैयार हो जाती है। ऐसे में आप अपनी मेकअप किट का इस्तेमाल करें। अपने मेकअप प्रोडक्ट से मेकअप करवाने से इंफेक्शन होने का खतरा कम हो जाएगा। इसके अलावा आप पार्लर मास्क लगाकर जाएं। मेकअप के दौरान सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। इससे कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है।

गैल गैडोट की तरह करें आई मेकअप और दिखें सबसे अलग

पार्लर के मेकअप ब्रश और स्पंज का इस्तेमाल ना करें

पार्लर के मेकअप ब्रश और स्पंज का इस्तेमाल ना करें

पार्लर के मेकअप ब्रश और स्पंज का इस्तेमाल करने से कोरोना होने का खतरा बना रहता है ऐसे में आप अपना मेकअप ब्रश और स्पंज साथ लेकर जाएं। अगर आपके पास स्पंज और ब्रश नहीं है तो अपने ब्यूटीशियन को नया स्पंज और ब्रश का इस्तेमाल करने के लिए कहें। क्योंकि पार्लर में एक ही ब्रश से कई लोगों का मेकअप किया जाता है, ऐसे में संक्रमण का खतरा काफी बढ़ सकता है।

आई मेकअप में चाहिए बोल्ड अवतार तो देखें कैटरीना कैफ का यह लुक

टॉवल और हेयर ब्रश

टॉवल और हेयर ब्रश

पार्लर में मेकअप के दौरान टॉवल और हेयर ब्रश का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में आप अपने साथ अपना टॉवल और हेयर ब्रश साथ लेकर जाएं। पार्लर के टॉवल का इस्तेमाल ना करें। कोरोना काल में संक्रमण से बचने के लिए अपना हेयर ब्रश का इस्तेमाल करना ही बेहतर होगा।

गर्मियों में खूबसूरत लुक के लिए भूमि पेडनेकर से लें मेकअप टिप्स

रेंट वाली ज्वैलरी का इस्तेमाल ना करें

रेंट वाली ज्वैलरी का इस्तेमाल ना करें

शादी के दिन अधिकतर महिलाएं रेंट की ज्वैलरी कैरी करती हैं। लेकिन कोरोना काल में आप रेंट ज्वैलरी का इस्तेमाल ना करें। रेंट की ज्वैलरी को कई दुल्हन पहनती हैं ऐसे में ज्वैलरी से संक्रमण का खतरा हो सकता है। आप ऑनलाइन ब्राइडल ज्वैलरी खरीद सकती हैं। ऑनलाइन ज्वैलरी ज्यादा महंगी नहीं आती हैं।

स्प्रिंग सीजन में ब्लू नेल पेंट के इन शेड्स से अपने लुक को बनाएं खास

English summary

Bridal Makeup Tips During Coronavirus In Hindi

Bridal Makeup Tips During Coronavirus In Hindi. Read On.