For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

शादी के बाद पहली लोहड़ी पर इस तरह करें मेकअप, पहनें ये आउटफिट, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

|

लोहड़ी में बहुत ही कम समय बचा हुआ है। लोहड़ी का त्योहार पंजाब में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। लोहड़ी हर साल 13 जनवरी को मनाया जाता है। लोहड़ी का त्योहार परिवार के नए सदस्य के लिए बेहद खास होता है। घर में जब नई बहू या फिर बेबी आता है जो उस साल लोहड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया जाता है।

लोहड़ी का त्योहार नई बहू के लिए बहुत ही खास होता है। नई बहू को लोहड़ी वाले दिन सभी रिश्तेदारों और परिवार के सभी सदस्यों से मिलवाया जाता है। लोहड़ी वाले दिन सबकी नजरें नई बहू पर होती है। लोहड़ी के दिन नई बहू अपने कपड़े और मेकअप को लेकर काफी परेशान रहती है कि किस तरह मेकअप करना चाहिए। चलिए जानते हैं लोहड़ी पर मेकअप का तरीका, आउटफिट और हेयरस्टाइल।

लोहड़ी पर पहनें लहंगा

लोहड़ी पर पहनें लहंगा

शादी के बाद पहली लोहड़ी हर किसी के लिए बेहद खास होती है। शादी के बाद पहली लोहड़ी पर नई बहू को हैवी आउटफिट पहनने की सलाह दी जाती है। आप अपनी पहली लोहड़ी पर लहंगा कैरी कर सकती हैं। लोहड़ी पर आप येलो कलर का लहंगा कैरी कर सबकों हैरान कर सकती हैं। येलो कलर का लहंगा लोहड़ी फंक्शन के लिए एकदम बेस्ट है।

लोहड़ी पार्टी में खूबसूरत लुक के लिए लगाएं परांदा, देखें परांदा के ट्रेंडी डिजाइन

हेयरस्टाइल विद परांदा

हेयरस्टाइल विद परांदा

लोहड़ी के दिन आप अपने ट्रेडिशनल आउटफट के साथ मैचिंग का परांदा जरुर कैरी करें। परांदा कैरी करने से आपको ट्रेडिशनल पंजाबी लुक मिलेगा। लहंगे के साथ आप परांदा कैरी कर सकती हैं। पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस येलो कलर के लहंगे के साथ खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया है। फ्रंट से फ्रेंच चोटी बनाई है। इसके बाद हाफ बन बनाकर सफेद गुलाब के फूल सेट किए हैं। बचे हुए बालों में परांदा लगाकर चोटी बनाई है। आप भी अपनी पहली लोहड़ी के दिन इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं।

कैटरीना ने शेयर की Home Sweet Home की तस्वीर, मंगलसूत्र ने खींचा हर किसी का ध्यान

मेकअप और ज्वैलरी

मेकअप और ज्वैलरी

सारा ने लहंगे का साथ हैवी चोकर और मांग टीका कैरी किया है। मांग टीका में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने हैवी आउटफिट और हैवी ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप किया है। स्टनिंग लुक के लिए आप फाउंडेशन और कंसीलर का हल्का बेस बनाएं। इसके बाद आई मेकअप करें। आई मेकअप के लिए आप गोल्डन कलर के आईशैडो का इस्तेमाल करें। आईशैडो लगाने के बाद लाइनर और मस्कारा लगाकर अपना आई मेकअप कंप्लीट करें। इसके बाद हाइलाइटर और ब्लशर लगाएं। लाइट शेड की लिपस्टिक लगाकर अपना मेकअप कंप्लीट करें।

जींस नहीं लेदर पैंट्स का है ट्रेंड, स्टाइलिश लुक के लिए इस तरह करें कैरी

English summary

Makeup Tips For New Bride On First Lohri In Hindi

Bride First Lohri Fashion And Makeup Tips: Makeup Tips For New Bride On First Lohri In Hindi. Read On.
Story first published: Tuesday, January 11, 2022, 18:32 [IST]