For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Year Ender: 2021 का पॉपुलर आई मेकअप ट्रेंड, सालभर इन आई मेकअप का रहा क्रेज

|

साल 2021 खत्म होने में कम समय है। साल 2021 में कपड़े से लेकर मेकअप में काफी बदलाव देखने को मिला है। कोरोना वायरस की वजह से मास्क पहनना जरुरी है जिसकी वजह से महिलाओं में आई मेकअप का क्रेज देखने को मिला है।

इस साल महिलाओं ने आई मेकअप में कई एक्सपेरिमेंट किए है। सोशल मीडिया पर आई मेकअप के कई ट्रेंड देखने को मिले है। चलिए देखते हैं साल 2021 के आई मेकअप ट्रेंड के बारे में जो पुरा साल स्टाइल स्टेटमेंट रहा है।

वॉश ऑफ कलर्स आई शैडो

वॉश ऑफ कलर्स आई शैडो

साल 2021 में आई मेकअप काफी ट्रेंड में रहा है। इस साल वॉश ऑफ कलर्स आई शैडो का ट्रेंड काफी ज्यादा देखने को मिला है। इस पर्पल और पिंक कलर के ब्लेंडेड आईशैडो को काफी पसंद किया गया है। वॉश ऑफ कलर्स को लगाना बेहद आसान है। वॉश ऑफ कलर्स से नेचुरल लुक मिलता है।

3 स्टेप में करें पत्रलेखा का पिंक ग्लिटर आई मेकअप, दिखेंगी खूबसूरत

कलरफुल आई लाइनर

कलरफुल आई लाइनर

इस साल कलरफुल आई लाइनर का क्रेज काफी देखने को मिला है। बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर टीवी एक्ट्रेस कलरफुल लाइनर का इस्तेमाल करती नजर आईं है। मास्क की वजह से कलरफुल लाइनर का ट्रेंड काफी देखने को मिला है।

ग्लॉसी मेकअप लुक के लिए मेकअप से पहले चेहरे पर लगाएं सीरम शीट मास्क, मिलेगा स्टनिंग लुक

रेनबो लुक

रेनबो लुक

इस साल रेनबो आई मेकअप का ट्रेंड भी काफी देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर रेनबो आई मेकअप के वीडियो काफी वायरल रहे है। इस महिलाएं मल्टी कलर्ड के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आईं है। पर्पल ब्लू, पिंक और येलो शेड का ट्रेंड काफी अधिक देखने को मिला है।

वेडिंग सीजन में स्टनिंग और खूबसूरत लुक के लिए आथिया शेट्टी के लुक को करें रिक्रिएट

नियॉन आई मेकअप

नियॉन आई मेकअप

साल 2021 में नियॉन आई मेकअप का काफी ट्रेंड रहा है। मास्क की वजह से महिलाओं ने नियॉन आई मेकअप काफी पसंद किया है। मास्क की वजह से चेहरा नहीं दिख पाता है जिसकी वजह से महिलाएं में आई मेकअप काफी क्रेज देखने को मिला है खासकर नियॉन आई मेकअप।

हुडेड आईज पर मेकअप करते समय इन बातों का रखें ध्यान, जान लें Do's और Don'ts

English summary

Year Ender: These Eye makeup Trend In 2021 In Hindi

Year Ender: These Eye makeup Trend In 2021 In Hindi. Read On.