For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बर्थडे स्पेशल: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ग्लोइंग और चमकदार स्किन के लिए अपनाती हैं ये स्किन केयर टिप्स

|

टॉलीवुड सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज 5 अप्रैल को अपना 25 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं। रश्मिका मंदाना को फैंस नेशनल क्रश के तौर पर जानते हैं। रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं।

रश्मिका अपनी त्वचा की देखभाल के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। रश्मिका मंदाना अक्सर बिना मेकअप के नजर आती हैं। जवां और ग्लोइंग स्किन के लिए रश्मिका मंदाना हेल्दी डायट का सेवन करती हैं। चलिए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी ग्लोइंग और बेदाग स्किन का राज।

हेल्दी ब्रेकफास्ट

हेल्दी ब्रेकफास्ट

रश्मिका मंदाना अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए ब्रेकफास्ट में फलो का सेवन करती है। ग्लोइंग स्किन के लिए रश्मिका मंदाना फलों का सलाद खाना पसंद करती हैं। रश्मिका मंदाना हेल्दी स्किन के लिए पेनकेक खाना पसंद करती हैं। हफ्ते में एक दिन एक्ट्रेस अपनी डाइट में चॉकलेट केक और आइस्क्रीम खाना पसंद करती हैं। ग्लोइंग स्किन के लिए अपनी डाइट में फलों को शामिल करें।

जवां और ग्लोइंग स्किन के लिए हर्बल चाय से करें दिन की शुरुआत

सनस्क्रीन का इस्तेमाल

सनस्क्रीन का इस्तेमाल

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी त्वचा की देखभाल के लिए हेल्दी डाइट के साथ साथ सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस घर से बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं। सनस्क्रीन त्वचा के लिए बहुत ही लाभदायक है। सनस्क्रीन के अलावा त्वचा की देखभाल के लिए आप विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल कर सकते हैं। विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल कर त्वचा को चमकदार बनाया जा सकता है।

गर्मियों में हेल्दी और जवां स्किन के लिए घर पर बनाएं बोटोक्स मास्क

मॉइश्चराइजर

मॉइश्चराइजर

त्वचा की बेहतर देखभाल के लिए मॉइश्चराइजर बहुत ही जरुरी होता है। मॉइश्चराइजर को हील करने में मदद करता है। महिलाएं अक्सर मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल नहीं करती है उन्हें लगता है मॉइश्चराइजर से स्किन ऑयली हो जाएगी लेकिन फेसवॉश के बाद चेहरे पर मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे चेहरे का नेचुरल ग्लो बना रहता है। अगर आपकी स्किन ऑयली है तो आप आप वॉटर बेस्ट मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

गुलाब जल और टी ट्री टोनर में अंतर , जानें आपकी स्किन के लिए क्या है बेस्ट

दिन में दो बार करें फेस वॉश

दिन में दो बार करें फेस वॉश

महिलाएं अधिकतर दिन में एक ही बार फेस वॉश करती हैं। रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में बताया है वह दिन में दो बार फेस वॉश करती हैं। फेस वॉश करने बाद एक्ट्रेस चेहरे पर मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं।

नेहा कक्कड़ अपनी बेदाग और ग्लोइंग त्वचा के लिए इस्तेमाल करती हैं ये ऑयल

ज्यादा पानी पीना

ज्यादा पानी पीना

रश्मिका मंदाना अपनी ग्लोइंग और चमकदार स्किन के लिए ज्यादा पानी पीती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ज्यादा पानी पीने से स्किन पर चमक देखने को मिलती हैं। रश्मिका दिनभर में 3 लीटर पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं।

फेस क्लींजर को धड़ल्ले से अगर करते हैं आप इस्तेमाल, तो हो जाइए सावधान- इसके हो सकते हैं ये खरतनाक नुकसान

English summary

Happy Birthday Rashmika Mandanna Actress Share Her Glowing Skin Secret

Happy Birthday Rashmika Mandanna Actress Share Her Glowing Skin Secret, Know Skincare Routine Of The Actress. read on.