For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ने से निजात पाने के लिए करीना कपूर चेहरे पर लगाती थीं टूथपेस्ट

|

करीना कपूर अपनी बी टाउन में अपनी बेदाग और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। करीना कपूर अपनी स्किन की देखभाल के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान स्किन की देखभाल के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल किया है। करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ने से निजात पाने के लिए टूथपेस्ट का इस्तेमाल किया था। चलिए जानते हैं उनके स्किन केयर टिप्स।

लगया टूथपेस्ट

लगया टूथपेस्ट

करीना कपूर ने अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल में प्रेग्नेंसी के अनुभव को साझा किया है। करीना कपूर ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ने से निजात पाने के लिए टूथपेस्ट किया है। करीना ने अपनी किताब ने कहा कि वह जानती थीं कि हॉर्मोन्स की वजह से एक्ने और पिंपल हो रहे है जो कि अपने आप ठीक हो जाते है।

निया शर्मा ग्लोइंग स्किन के लिए किम कर्दाशियन को करती हैं फॉलो, जानें उनके ब्यूटी सीक्रेट

पपीता फेस मास्क

पपीता फेस मास्क

करीना कपूर ने अपनी किताब में बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान त्वचा की देखभाल के लिए वह केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती थी। वह चेहरे पर नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। त्वचा की देखभाल के लिए एक्ट्रेस पपीते का फेस मास्क का इस्तेमाल करती थीं।

कम खर्च में करें स्किन पैम्परिंग, ऐसे करें स्किन की सेल्फ केयर

Bipasha Basu Pregnancy का खुला Secret; WATCH VIDEO | Boldsky
बादाम ऑयल

बादाम ऑयल

त्वचा की देखभाल के लिए एक्ट्रेस ने महंगी क्रीम की जगह बादाम ऑयल का इस्तेमाल किया है। प्रेग्नेंसी दौरान करीना कपूर अपने शरीर पर बादाम ऑयल लगाती थी। फेस पर बादाम ऑयल को दही के साथ मिक्स करके लगाती थी।

ऑयली स्किन और पिंपल से छुटकारा पानें के लिए इस्तेमाल करें DIY फेस मास्क

English summary

kareena kapoor Used Toothpaste To Get Rid Of Acne In Hindi

Kareena Kapoor used Toothpaste to get rid of acne At Home In Hindi. Read On.