For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मलाइका अरोड़ा जवां और ग्लोइंग स्किन के लिए करती हैं ये योग आसन

|

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं । 47 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा का चेहरा काफी ग्लो करता है। एक्ट्रेस मलाइका के चेहरे पर फाइन लाइन्स नजर नहीं आती हैं। मलाइका अपनी रेडियंट स्किन के लिए हेल्दी डाइट के साथ साथ योग करती है।

योग के कुछ आसन करने से स्किन काफी शाइन करने लग जाती है। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर ग्लोइंग स्किन के लिए 3 आसन के बारे में बताया है। रेडियंट स्किन के लिए ये आसान बहुत ही कारगार है। ग्लोइंग स्किन के लिए सर्वांगासन, हलासन और त्रिकोणासन किया जाता है। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपना योग का वीडिय शेयर किया है।

सर्वांगासन

सर्वांगासन

सर्वांगासन को शोल्डर स्टैंड पोज के रुप में जाना जाता है। यह आसन चेहरे की ओर ब्लड के फ्लो को सही करने मेंमदद करता है। इस आसन को करते समय पैर ऊपर और सर नीचे होता है। मलाइका ने बताया है कि ये आसन कंधों और पीठ के लिए फायदेमंद होता है।

गर्मियो में ग्लोइंग स्किन के लिए रकुल प्रीत सिंह जौ के पानी का करती हैं सेवन

हलासन

हलासन

हलासन या हल मुद्रा आसन तनाव को कम करने में मदद करता है। इस आसन को करने से दिमाग शांत रहता है वहीं पाचन क्रिया के लिए हलासन बहुत ही अच्छा माना जाता है। हलासन करने से चेहरे पर भी ग्लो आता है।

चेहरे के अनचाहे बालो को हटाने के लिए इस्तेमाल करें चिरौंजी फेस मास्क

त्रिकोणासन

त्रिकोणासन

त्रिकोणासन आसन चेस्ट और शोल्डर को खोलने में मदद करता है। चेस्ट खुलने से फ्रेश ऑक्सीजन मिलता है जिससे चेहरे पर चमक देखने को मिलती है। त्रिकोणासन चेहरे पर चमक के साथ साथ टोंड आर्म्स, पैर और थाई के लिए भी फायदेमंद होता है।

मलाइका अरोड़ा के ये तीन आसन चमकदार स्किन के लिए बहुत ही असरदार है। ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए आप भी इन आसन को करें। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। आप वीडियो देख घर पर आराम से इस आसन को कर सकते हैं।

त्वचा और बालों की खूबसूरती के लिए फायदेमंद है चीकू, ऐसे करें इस्तेमाल

English summary

Malaika Arora shares three yoga asanas that help her get radiant skin

Actress Malaika Arora Do These Three Yoga Asanas For Radiant Skin In hindi. Read On.