For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

ग्लोइंग स्किन के लिए सोनम कपूर यूज करती है मिंट और क्ले से बना फेस मास्क

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बी टाउन अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोनम कपूर अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। सोनम कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ साथ अपनी स्किन का काफी ध्यान रखती है। हाल ही में सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में सोनम कपूर ने चेहरे पर फेस पैक लगया हुआ है। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह कौन सा फेसमास्क यूज करती हैं। उन्होंने बताया यह मिंट और क्ले से बना फेस मास्क है। इससे त्वचा में ग्लो आता है। सोनम कपूर 35 साल की है। इस उम्र में भी सोनम कपूर बहुत यंग लगती हैं। अगर आप भी सोनम कपूर की तरह चेहरे पर ग्लो चाहती है तो आप घर पर मेंट और क्ले से बना फेस मास्क चेहरे पर लगा सकती है।

Sonam Kapoor Beauty Secrets: सोनम कपूर ग्‍लोइंग स्किन के लिए लगाती है ये मास्क । Boldsky

फेस बनाने के तरीका
1 चम्मच बेंटोनाइट क्ले, नींबू का रस, पेपरमिंट एसेंशियल ऑयल। फेस मास्क बनाने के लिए सबसे पहले क्लें में नींबू और पेपरमिंट ऑयल की बूंदे मिक्स करें। इसके बाद पानी मिलाएं। पानी की जगह आप गुलाब जल का भी इस्तेमाल कर सकती है। इस तैयार मिश्रण को चेहरे पर अच्छे लगा लें। इसके बाद चेहरा और गर्दन धो लें। ग्लोइंग स्किन के लिए फेस मास्क को हफ्ते में दो बार यूज करें।

पेपरमिंट के फायदे
मिंट में एंटीऑक्सीडेंट पाए जाते है। पेपरमिंट में विटामिन ए, ओमेगा 3 पाया जाता है। पेपरमिंट में एसिड फाइबर पाया जाता है। चेहरे पर मुंहासे को कम करने के लिए पेपरमिंट ऑयल का इस्तेमाल कर सकते है। चेहरे पर पेपरमिंट के साथ नारियल तेल का भी यूज किया जा सकता है।

English summary

Sonam Kapoor Share Her Beauty Secrets She Use Mint Clay Face Mask for Glowing Skin

Here We Are Talking About Sonam Kapoor Beauty Secrets Actress Share Her Beauty Secrets She Use Mint Clay Face Mask for Glowing Skin. Read More.