For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

दीवाली पर पहनें यह एथनिक वियर, बॉलीवुड डीवाज की चमक भी पड़ जाएगी फीकी

|

फेस्टिवल सीजन आ चुका है। दशहरे के बाद अब करवाचौथ और दीवाली बेहद ही करीब है और ऐसे में महिलाएं यकीनन एथनिक वियर में अपने लुक को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं। हालांकि, हर मौके पर एक ही तरह की ड्रेस पहनना काफी बोरिंग हो सकता है। ऐसे में जरूरी है कि आप अपने एथनिक वियर वार्डरोब को अपडेट करें और हर फेस्टिवल के लिए एक न्यू लुक क्रिएट करें। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ बेहतरीन एथनिक वियर आईडियाज दे रहे हैं, जिन्हें कैरी करना और स्टाइल करना आपके लिए काफी आसान रहेगा-

धोती पैंट

धोती पैंट

धोती पैंट आपके एथनिक वियर में एक ट्विस्ट एड करती हैं।ं साथ ही साथ आपके लुक को एक यूनिक टच देती हैं। अगर इस बार आपने दीवाली पर एथनिक वियर को एक ट्विस्ट के साथ पहनने का मन बनाया है, तो बॉटम वियर के रूप में आप धोती पैंट को सलेक्ट कर सकती हैं। आप फेस्टिव सीजन में धोती पैंट के साथ शॉर्ट कुर्ती या एम्बेलिश्ड टॉप पहनकर एक ट्रेंडी लुक क्रिएट कर सकती हैं।

सिगरेट पैंट

सिगरेट पैंट

सिगरेट पैंट एक बेहद ही एलीगेंट बॉटम वियर है, जो इन दिनों महिलाओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, सिगरेट पैंट के जरिए आप अपने लुक्स में काफी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। आप उन्हें प्रिंटेड पोंचो टॉप, डबल लेयर्ड कुर्ती के साथ स्टाइल करें। इसके अलावा, एक एथनिक लुक क्रिएट करने के लिए आप उन्हें फ्रंट स्लिट या साइड स्लिट एंबेलिश्ड कुर्ते के साथ पेयर करके पहन सकती हैं।

प्लाज़ो पैंट

प्लाज़ो पैंट

पिछले कुछ सालों में प्लाज़ो पैंट्स ने फैशन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। इसकी मुख्य वजह यह है कि जहां एक ओर यह सुपर कम्फर्टेबल हैं, वहीं दूसरी ओर यह काफी स्टाइलिश भी दिखते हैं। अगर आप प्रिंटेड प्लाजो पैंट पहन रही हैं, तो उसके साथ शॉर्ट कुर्ती या फ्रॉक स्टाइल कुर्ती को पेयर किया जा सकता है।

इंडो-वेस्टर्न लहंगा

इंडो-वेस्टर्न लहंगा

जब एथनिक लुक्स की बात होती है तो उसमें लहंगे का जिक्र अवश्य होता है। लेकिन आप क्लासिक लहंगे को पहनने की जगह एक इंडो-वेस्टर्न लहंगा पहनकर अपने लुक को खास बना सकती हैं। आप इस दीवाली क्रॉप्ड ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ या क्यूट पेप्लम टॉप के साथ लंबे, फ्लोई लहंगे को पहन सकती हैं और अपने स्टाइल से रॉक कर सकती हैं।

इंडो-वेस्टर्न साड़ी

इंडो-वेस्टर्न साड़ी

अगर आपने इस बार दीवाली पर साड़ी पहनने का मन बनाया है, तो उसे भी आप एक ट्विस्ट के साथ पहन सकती हैं। आप कोल्ड शोल्डर रफल्स ब्लाउज़ या केप ब्लाउज़ के साथ साड़ी में एक इंडो-वेस्टर्न लुक क्रिएट करें।ं आप इसे इंडो-वेस्टर्न धोती स्टाइल में ड्रेप करके अपने लुक को और भी अधिक खास बना सकती हैं। वहीं, बेल्ट भी आपकी सिंपल साड़ी लुक को एक एलीगेंट और स्टाइलिश टच देगा।

Read more about: फैशन fashion
English summary

Actress Inspired Ethnic Outfit Ideas For Diwali In Hindi

here we are talking about some pinterest inspired ethnic outfit ideas you can wear on diwali. Have a look.
Story first published: Monday, October 25, 2021, 11:10 [IST]