For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नवरात्रि 2022 कलर डे 3: इन बॉलीवुड डिवाज के स्टाइल में रॉयल ब्लू आउटफिट आइडियाज

|

रॉयल ब्लू अपने नाम से ही खास है। सभी उत्सवों के अवसरों के लिए एकदम परफेक्ट है, तो इस नवरात्रि में हम इस शाही रंग से कैसे चूक सकते हैं। नवरात्रि के 9 रंगों में से एक पसंदीदा रंग रॉयल ब्लू है। इस रंग का उपयोग मां चंद्रघंटा को मनाने के लिए किया जाता है, जिन्हें अष्टभुजा देवी के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि उनके आठ हाथ हैं। ऐसा माना जाता है कि उसने अपनी मुस्कान से दुनिया बनाई और उसके नाम का अर्थ है गर्म ऊर्जा और ब्रह्मांडीय। ऐसा माना जाता है कि नवरात्रि के दौरान नीले रंग के कपड़े पहनने और इन देवी की पूजा करने से स्वास्थ्य, धन और शक्ति में सुधार होता है।

26 सितंबर, सोमवार से नवरात्र 2022 शुरू हो रहे हैं। दुर्गा का बड़ा त्योहार पहले ही पूरी तरह से शुरू हो चुका है। तीसरे दिन के उत्सव के लिए आप इन बॉलीवुड डिवास पर पर नज़र डालें, जो रॉयल ब्लू के आउटफिट में नज़र आईं।

ब्लू शरारा और मैचिंग केप

ब्लू शरारा और मैचिंग केप

अगर आप ठाठ-बाट के साथ फेस्टिव डे को अपना बनाना चाहती हैं, तो जान्हवी कपूर से आप इन्पायर हो सकती हैं। ब्लू शरारा और मैंचिंग कैप में उनके अंदाज ही निराले हैं..आप भी इस आउटफिट को पहन कर दुर्गा पूजा में छा सकती हैं।

2. क्लासिक साड़ी या रीगल को-ऑर्ड सेट

2. क्लासिक साड़ी या रीगल को-ऑर्ड सेट

कांजीवरम साड़ी एक उत्सव का माहौल देती है! उसके जैसे खूबसूरत ड्रेप को चुनकर पारंपरिक त्योहार में डूब जाएं। एक बहुत ही सबटेल और एलिगेंट आउटफिट पहन कर सबका ध्यान अपनी ओर खीचनें में कामयाब हो सकती हैं..

3.गोटा पट्टी के काम वाली नीली सलवार-कमीज

3.गोटा पट्टी के काम वाली नीली सलवार-कमीज

उत्सव की भावना को ध्यान में रखते हुए, आप चांदी के गोटा पट्टी के काम वाली नीली सलवार-कमीज को कैरी कर सकती हैं। इसको आप सिंपल रखते हुए, कानों में ऑक्सीडाइज जूलरी पहन कर अपने बालों को यूं ही लहराने के लिए खुला छोड़ सकती हैं।

4. रॉयल ब्लू रफेल्ड साड़ी

4. रॉयल ब्लू रफेल्ड साड़ी

हॉल्टर-नेक ब्लाउज़ के साथ रॉयल ब्लू रंग की रफेल्ड साड़ी पहन सकती हैं। इसके लुक को क्रिएट करने के लिए आप कानों में स्टड और बालों में बन बना सकती हैं।

5. रायल ब्लू बंधानी लहंगा-

5. रायल ब्लू बंधानी लहंगा-

ब्लू बंदानी लहंगे और चोली लुक में आप बेहद खूबसूरत लग सकती हैं। लहंगे में मैट गोल्ड ज़री बॉर्डर डिटेलिंग और मैचिंग डीप वी-नेक चोली ब्लाउज़ कैरी करें। फ्यूज़न स्टाइल के लहंगे को स्टेटमेंट झुमका इयररिंग्स और बिंदी लगाकर पूरी कर सकती हैं।

English summary

Navratri 2022 Color Day 3: Royal Blue Outfit Ideas Styled By These Bollywood Divas

Royal Blue is special in its name. Perfect for all festive occasions. So how can we miss out on this royal color this Navratri. One of the favorite colors of Navratri is Royal Blue. This color is used to celebrate Maa Chandraghanta, also known as Ashtabhuja Devi, as she has eight hands. It is believed that she created the world with her smile and her name means warm energy and cosmic. It is believed that wearing blue colored clothes and worshiping this goddess during Navratri improves health, wealth and power.
Story first published: Friday, September 23, 2022, 13:07 [IST]
Desktop Bottom Promotion