For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

लोहड़ी पार्टी में खूबसूरत लुक के लिए लगाएं परांदा, देखें परांदा के ट्रेंडी डिजाइन

|

लोहड़ी के त्योहार में बहुत ही कम समय बचा हुआ है। लोहड़ी का त्योहार पंजाब में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। लोहड़ी के दिन पंजाबी महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर लोहड़ी को सेलिब्रेट करती हैं। लोहड़ी के दिन बिना परांदा पंजाबी लुक अधूरा माना जाता है।

अगर आप भी लोहड़ी पार्टी में ट्रेडिशनल लुक से लोगों को हैरान करना चाहती है तो आप अपने आउटफिट के साथ परांदा जरुरी कैरी करें। चलिए देखते हैं डिफरेंट टाइप ऑफ परांदा डिजाइन।

छोटे बालों में परांदा

छोटे बालों में परांदा

परांदा को आप अपने छोटे और लंबे बालों में आराम से कैरी कर सकते हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ परांदा अपने लुक की ग्रेस बढ़ा देगा। पंजाबी सूट के साथ परंदा हेयर स्टाइल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

लोहड़ी के दिन खूबसूरत ट्रेडिशनल पंजाबी लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स

फ्यूजन परांदा डिजाइन

फ्यूजन परांदा डिजाइन

आजकल के समय में परांदा के डिजाइन में भी काफी चेंज देखने को मिल रहा है। आजकल परांदा में फ्यूजन और ट्रेंडी डिजाइन देखने को मिल रहा है। आजकल महिलाएं अपनी शादी के दौरान भी परांदा कैरी करना पसंद कर रही हैं। आजकल महिलाएं परांदा के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। लहंगे और पंजाबी सूट के साथ आप खूबसूरत परांदा कैरी कर सकती हैं। परांदा आपके हेयरस्टाइल की ग्रेस भी बढ़ाता है।

कैटरीना ने शेयर की Home Sweet Home की तस्वीर, मंगलसूत्र ने खींचा हर किसी का ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस का परांदा लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस का परांदा लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत हेयरस्टाइल के लिए परांदा लगाना पसंद करती हैं। लोहड़ी पर खूबसूरत लुक के लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस के परांदा लुक को कैरी कर सकती हैं। परांदा मार्केट में आसानी से मिल जाता है।

स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक के लिए कैरी करें पापा और भाई के कपड़े

परांदा के साथ बनाएं ये हेयरस्टाइल

परांदा के साथ बनाएं ये हेयरस्टाइल

पंजाबी लुक कैरी करने के लिए परांदा बेहद जरुरी होता है। बिना परांदा पंजाबी लुक कैरी करना मुश्किल है। आप परांदा लगान के लिए फ्रंट से फ्रैंच चोटी बनाएं। बाकी बालों की चोटी बनाकर परांदा लगाएं। परांदा बांधने से आपके हेयरस्टाइल को ग्रेस मिलेगा।

सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो इस तरह कैरी करें स्वेटर और जैकेट

परांदा के साथ मांग टिका करें कैरी

परांदा के साथ मांग टिका करें कैरी

खूबसूरत पंजाबी लुक के लिए परांदा के साथ मांग टिका कैरी करना चाहिए। मांग टीका कैरी करने से आपके लुक में चार चांद लग जाएगा। आप अपने आउटफिट के साथ मैचिंग का परांदा और मांग टीका कैरी कर लोहड़ी पार्टी में धमाल मचा सकते हैं।

कर्वी फिगर की महिलाएं स्लिम दिखने के लिए इन ज्वेलरी का कर सकती हैं इस्तेमाल

English summary

Paranda Hairstyle For Punjabi Traditional Look On Lohri Party In Hindi

Paranda Designs: Paranda Hairstyle For Punjabi Traditional Look On Lohri Party In Hindi. Read On.
Story first published: Tuesday, January 11, 2022, 15:55 [IST]