For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

karwa chauth: करवा चौथ पर अदिति राव हैदरी के खूबसूरत मेकअप और ट्रेंडी आउटफिट लुक से लें इंस्पिरेशन

|

फेस्टिव सीजन शुरु हो चुका है। हर तरफ सेलिब्रेश का माहौल है। करवा चौथ में बहुत ही कम समय बचा हुआ है। महिलाएं करवा चौथ की तैयारियों में लगी हुई है। करवा चौथ के लिए महिलाएं आउटफिट और मेकअप की शॉपिंग कर रही हैं। महिलाओं के बीच करवा चौथ का अलग ही चार्म देखने को मिलता है। महिलाएं करवा चौथ के लिए हर तरह की शॉपिंग कर लेती हैं महिलाएं मेकअप भी खरीद लेंती है लेकिन मेकअप का सही इस्तेमाल करना नहीं आता है। अधिकतर महिलाएं करवा चौथ में हैवी बेस बनाकर हैवी मेकअप कर लेती है जिससे उनका लुक खराब हो जाता है।

करवा चौथ में महिलाएं वेडिंग सीजन जैसा मेकअप कैरी करती है जिससे उनका लुक खराब हो जाता है। फेस्टिव सीजन जैसे करवा चौथ में वेडिंग सीजन जैसा मेकअप नहीं करना चाहिए। करवा चौथ में ट्रेंडी और क्लासी मेकअप आपके लुक में चार चांद लगा देगा। करवा चौथ में लाइट मेकअप ज्यादा अच्छा लगता है। लाइट मेकअप से क्लासी लुक आता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के लाइट मेकअप लुक को आप करवा चौथ पर कैरी कर सकती है। चलिए देखते हैं अदिति राव हैदरी का क्लासी मेकअप लुक।

अदिति राव हैदरी करवा चौथ लुक

अदिति राव हैदरी करवा चौथ लुक

करवा चौथ पर हर बार हैवी मेकअप अच्छा नहीं लगता है। बहुत ही यंग महिलाओं को लाइट मेकअप पसंद होता है। अगर आपको भी लाइट मेकअप पसंद है तो करवा चौथ पर आप अदिति राव हैदरी के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। अदिति का ये लाइट मेकअप करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट है। अदिति का ये लुक बेहद सिंपल और क्लासी है। उनके इस लुक को आसानी से रीक्रिएट किया जा सकता है। अदिति ने अपने मेकअप को काफी नेचुरल रखा है। अदिती के इस मेकअप की सबसे खास बात उनके फाउंडेशन में है। उन्होंने अपने स्किन पर फाउंडेशन को अच्छे से ब्लेंड किया है।

karwa chauth bangles designs: करवा चौथ पर स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये ट्रेंडी बैंगल्स

अदिति के लुक को ऐसे करें रीक्रिएट

अदिति के लुक को ऐसे करें रीक्रिएट

स्टेप 01- अदिति के इस लुक को कैरी करने के लिए सबसे पहले चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाएं। अगर आपके पास सीरम है तो आप मॉइश्चराइजर की जगह सीरम भी लगा सकते हैं।

स्टेप 02- सीरम लगाने के बाद 5 मिनट बाद चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाकर उसे अच्छे से ब्लेंड करें।

स्टेप 03- इसके बाद गालों पर लाइट पिंक कलर का ब्लशर लगाएं। ब्लशर लगाने के बाद हल्का हाइलाइट लगाएं।

स्टेप 04- ब्राउन कलर का आईशैडो लगाएं। ब्राउन कलर का आईशैडो लगाने के बाद मस्कारा लगाएं मस्कारा लगाने से पलके घनी नजर आएंगी।

स्टेप 05- आईब्रो पेंसिल से आईब्रो को शेप दें। आईब्रो को शेप देने के लिए ब्राउन कलर का इस्तेमाल करें।

स्टेप 06- पिंक लिपस्टिक लगाकर अपना मेकअप कंप्लीट करें। पिंक लिपस्टिक लगाने के बाद माथे पर छोटी रेड बिंदी लगाएं।

करवा चौथ पर खूबसूरत क्लासी लुक के लिए कैरी करें ये ट्रेंडी ज्वैलरी, देखें लेटेस्ट डिजाइन

अदिति राव हैदरी करवा चौथ आउटफिट

अदिति राव हैदरी करवा चौथ आउटफिट

अदिति राव हैदरी का ना केवल मेकअप बल्कि आप उनके आउटफिट को भी करवा चौथ पर कैरी कर सकती हैं। अदिति राव पिंक शरारा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये आउटफिट करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट है। करवा चौथ पर रेड पिंक जैसे ब्राइट कलर पहने जाते हैं। अदिति का ये पिंक कलर का शरारा सूट करवा चौथ और फेस्टिव सीजन के लिए एकदम बेस्ट है। अदिति के कुर्ते पर मल्टीकलर धागे का वर्क उनके कुर्ते की खूबसूरती में चार चांद लग रहा है। उनके पिंक कुर्ते पर व्हाइट प्रिंट वर्क किया हुआ है। अदिति ने पिंक शरारा सूट के साथ हैवी झुमके कैरी किए हुए है। हैवी झुमके में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अदिति ने बीच की मांग करने के अपने बालों को ओपन किया है। उन्होंने अपने बालों को हल्का रोल किया है। अदिति के ओपन हेयर उनके लुक में चार चांद लग रहा है।

शादी के बाद पहला करवा चौथ पर अनन्या पांडे के साड़ी लुक से लें इंस्पिरेशन

English summary

Take Makeup And Fashion Inspiration from Aditi Rao Hydari on Karwa Chauth In Hindi

karwa chauth:Take Makeup And Fashion Inspiration from Aditi Rao Hydari on Karva Chauth In Hindi. Have a Look.
Story first published: Tuesday, October 19, 2021, 18:15 [IST]