For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

अदिति राव हैदरी की तरह समर्स में पहनें प्रिंटेड पजामा सेट

|

अदिति राव हैदरी को उनकी एक्टिंग ही नहीं, स्टाइलिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है। वह सुनिश्चित करती हैं कि वह जो भी पहनें, उसमें बेहद शानदार दिखें। साड़ियों से लेकर अनारकली तक, या किसी भी कंटेपरेंरी आउटफिट में अदिति को पता है कि हर लुक में उनके खुद को किस तरह स्टाइल करना है। हाल ही में एक बार फिर वह अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की, जिसमें वह प्रिंटेड पजामा सेट पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को साइड पार्टिड ओपन लुक दिया और उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

इस लुक में अदिति ने रोब-स्टाइल पजामा सेट को पहना, जो बूजी बटन लेबल से आया था। अदिति के इस लुक को स्टाइलिस्ट सनम रतनशी ने स्टाइल किया था। अपने मेकअप को बेहद मिनिमम रखते हुए उन्होंने आंखों के चारों स्मोकी इफेक्ट देते हुए अपने लुक को कंप्लीट किया। यह लुक न सिर्फ इनडोर बल्कि आउटडोर के लिए भी परफेक्ट है। रोब व पजामा में ब्राइट फ्लोरल पिं्रट्स समर्स के लिए एकदम परफेक्ट है और आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ ब्रंच डेट पर जाते समय इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। अधिक ग्लैमरस लुक के लिए पजामा सेट को हील्स के साथ पेयर करें और हेयर्स में लो बन बनाया जा सकता है। पिंक लिप्स और विंग्ड आईलाइनर आपके लुक को और भी ज्यादा ब्यूटीफुल बनाएगा। आप इस लुक में कैज़ुअल आउटिंग के लिए स्नीकर्स और हाई पोनीटेल को भी स्टाइल कर सकती हैं।

अदिति राव हैदरी को आखिरी बार डिजिटल रूप से रिलीज़ हुई फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में देखा गया था और उनकी कई और फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान हमें उनके और भी अधिक स्टाइलिश लुक देखने को मिलेंगे।अभिनेत्री को जल्द ही अजब दास्तां नामक एंथोलॉजी मूवी में देखा जाएगा, जिसमें शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घायवान और कायज़ ईरानी द्वारा निर्देशित चार शॉर्ट फ़िल्मों को एक साथ प्रदर्शित किया जाएगा। यह 16 अप्रैल को डिजिटल रूप से प्रीमियर पर सेट है। इस फिल्म को करण जौहर ने प्राड्यूस किया है।

English summary

Aditi Rao Hydari Looks Stunning In Pyjama Set

Bollywood actress aditi rao hydari style herself in coolest pyjama set. Take a look.
Story first published: Thursday, April 15, 2021, 11:30 [IST]