For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कान्स रेड कारपेट पर दिखा बेला हदीद का बोल्ड, यूनीक फैशन देख उड़े सबके होश

|

अमेरिकन सुपर मॉडल बेला हदीद फैशन आइकन के तौर पर जानी जाती हैं। बेला हदीद का फैशनेबल और स्टाइलिश लुक अक्सर चर्चा में बना रहता हैं। बेला हदीद किसी भी आउटफिट को कॉन्फिडेंट के साथ कैरी करती हैं। मॉडल अक्सर अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हाल ही में उनका यूनीक फैशन सेंस काफी चर्चा में बना हुआ है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कारपेट पर मॉडल बेला हदीद का यूनीक फैशन को देख सभी के होश उड़ गए हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर बेला को अनोखे और डिफरेंट आउटफिट में देखा गया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन रेड कारपेट पर बेला ब्लैक कलर की सियापरेल्ली आउटफिट पहने नजर आईं है। बेला के आउटफिट से ज्यादा उनके नेकलेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

ब्लैक डीप ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्लोडन कलर का फेफड़े के डिजाइन का नेकलेस पहना हुआ है। 24 साल की बेला हदीद ने Daniel Roseberry के Schiaparelli's Fall 2021 के कलेक्शन का नेकलेस पहना है। जो कि फेफड़ो जैसा लग रहा है। सोशल मीडिया पर बोला हदीद का ये लुक काफी चर्चा में बना हुआ हैं। बेला हदीद ने ब्लैक गाउन के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं।

बेला हदीद के चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस बनाया हुआ हैं। चेहरे पर उन्होंने लाइट ब्राउन ब्लशर लगाया हुआ हैं। टाइट बन हेयरस्टाइल और लाइट ब्राउन लिपस्टिक में मॉडल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि बेला हदीद अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद की छोटी बहन है। बेला हदीद की मां योलांडा सुपरमॉडल हैं। उनके पिता मोहम्मद हदीद बिजनेसमैन है।

कौन बेकलेस ड्रेस में लग रही है ज्‍यादा सेक्‍सी, प्रियंका और गिगी हदीद?

English summary

Bella Hadid Bold Lungs Neckpiece Look At Cannes Film Festival Will Leave You Speechless

Bella Hadid Lungs Neckpiece Bold Look At Cannes Film Festival Will Leave You Speechless. Have a Look.