For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब, टॉप फाइव में रहीं मिस इंडिया एडलिन कैसलीनो

|

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया है। भारत की एडलिन कैसलीनो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रही है। एंड्रिया इससे पहले मिस मेक्सिको का खिताब अपने नाम कर चुकी है। मिस मेक्सिको एंड्रिया मेजा ने 73 देशों की खूबसूरत प्रतिनिधियों को पीछे छोड़कर ये खिताब अपने नाम किया है।

मिस यूनिवर्स 2021 टॉप फाइव में मिस इंडिया, मिस ब्राजील, मिस पेरु और मिस डेमिनिकल रिपब्लिक रही हैं। कोरोना महामारी की वजह से साल 2021 में मिस यूनीवर्स ब्यूटी कॉन्टेस्ट नहीं हुआ था। आखिरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब मिस साउथ अफ्रीका जोजिबिनी तुंजी ने जीता था।

कौन है मिस यूनिवर्स 2021

कौन है मिस यूनिवर्स 2021

मिस यूनिवर्स 2021 मेक्सिको की एंड्रिया मेजा है। मिस यूनिवर्स 2021 मेजा चिहुआहुआ टूरिज्म की एंबेसडर है। वही एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रुप में काम करती है। मेजा एथलेटिक कपड़ो एंड्रिया मेजा एक्टिववियर की मालिक भी है।

54 साल की उम्र में भी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं माधुरी दीक्षित, देखें फैशनेबल लुक54 साल की उम्र में भी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं माधुरी दीक्षित, देखें फैशनेबल लुक

टूटा भारत का सपना

टूटा भारत का सपना

भारतीय प्रतियोगी एडलिन टॉप 4 में जगह बना पाईं थी। एडलिन के ना जीतने पर भारतीय फैंस का दिल टूट गया है। फैंस को उम्मीद थी कि इस बार भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल होगा। बात दें कि भारत से साल 2000 में लारा दत्ता और 1994 में सुष्मिता सेन ने ये खिताब अपने नाम किया था।

श्वेता तिवारी ने स्टाइलिश आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फिगर, एक्ट्रेस से लें स्टाइलिंग टिप्सश्वेता तिवारी ने स्टाइलिश आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फिगर, एक्ट्रेस से लें स्टाइलिंग टिप्स

ऐडलिन कैसलीनो

ऐडलिन कैसलीनो

ऐडलिन कैसलीनो का जन्म कुवैत में हुआ था लेकिन 15 साल की उम्र में वह भारत में आ गई थीं। 22 साल की ऐडलिन कैसलीनो किसानों के लिए कल्याणकारी संगठनों के साथ काम करती है। ऐडलिन पीसीओएस फ्री इंडिया कैंपेन का चेहर भी हैं। ऐडलिन महिलाओं और LGBT समुदाय के लिए भी काम करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने समंदर किनारे रेड वाइन साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें वीडियोदिव्यांका त्रिपाठी ने समंदर किनारे रेड वाइन साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें वीडियो

English summary

Miss Universe 2021 Winner: Miss Mexico Andrea Meza crowned as the winner

Miss Universe 2021 Winner: Miss Mexico Andrea Meza crowned as the winner. take a look.