सिर्फ 1 हफ्ते में यौन शक्ति बढ़ाने का दम है बरगद के दूध में, ऐसे करें प्रयोग

Posted By:
Subscribe to Boldsky

बरगद के पेड़ को भारत में भला कौन नहीं जानता। इस पेड़ को वट वृक्ष भी कहा जाता है। इस पेड़ के पत्‍ते और जड़ का प्रयोग सर्दी जुकाम और बुखार से लेकर डायबिटीज और पिंपल्‍स जैसे त्वचा रोगों में भी फायदेमंद होता हैबरगद के पेड़ की छाल में इम्‍यूनिटी बढ़ाने वाले गुण होते हैं।

पुरुषों के लिये प्याज रामबाण... सेक्शुअल डिजायर बढ़ती है और नपुंसकता दूर होती है

इसके सेवन से आपको बीमारियों को रोकने में मदद मिलती है। क्‍या आप जानते हैं कि बरगद के तने और छाल के अलावा इसके दूध का काफी प्रयोग होता है।

magical properties of Banyan Tree for Low Sperm Count

इसके दूध का प्रयोग करने से पुरुषों में यौन दुर्बलता समाप्‍त होती है और शुक्राणु बढाने में मदद मिलती है। अगर आप भी बेड़ पर जाते ही निराश हो जाते हैं और पत्‍नी को सुख नहीं दे पा रहे हैं तो आपको यह आर्टिकल जरुर पढ़ना चाहिये।

 नाइट फॉल की समस्‍या ऐसे करें ठीक

नाइट फॉल की समस्‍या ऐसे करें ठीक

आयुर्वेद के अनुसार जिन लोगों का शरीर कमजोर है और नाइट फॉल की समस्‍या है, उन्‍हें बरगद के दूध का सेवन सुबह खाली पेट करना चाहिये। इसको ठीक इसी विधि से प्रयोग करें, जैसा यहां लिखा गया है। बताशे पर 5-6 बूंद बरगद के दूध को टपकाएं और दिन में 5-7 बार खाएं। ऐसा करने से आपकी यौन शक्‍ति बढ़ेगी और वीर्य पतला भी नहीं होगा। ऐसा नहीं है कि यह केवल पुरूषो के लिये ही काम आता है बल्‍कि इसका फायदा महिलाएं भी उठा सकती हैं।

काम शक्‍ति ऐसे बढाएं

काम शक्‍ति ऐसे बढाएं

50 ग्राम बरगद की ताजी और मुलायम पत्‍तियां ले कर 250 एमएल पानी में उबालें। जब पानी एक चौथाई बचे तो इसे छान लें और आधा किलो दूध में पानी को डाल कर उबाल लें। फिर इसमें लगभग 10 ग्राम ईसबगोल की भूसी और 10 ग्राम शक्‍कर मिला कर पिएं 7 दिनों में आपकी कामशक्‍ति बढ जाएगी।

How to improve Sperm quality; Know 10 ways, कैसे बनाएं स्पर्म स्ट्रांग | $ex Education | Boldsky
एक और तरीका यह भी

एक और तरीका यह भी

बरगद के फल को सुखा कर पावडर बना लें और इतनी ही मात्रा में शक्‍कर ले कर मिक्‍सर में पीस लें। फिर सुबह खाली पेट 1 टीस्‍पून इस पावडर को लें। रात में सेने से पहले भी इसे ले कर बाद में ताजा गाय का दूध पी लें। ऐसा आपको 2-3 हफ्तों तक करना है। इससे आपकी यौन शक्‍ति बढ जाएगी जिसे देख कर आपको यकीन ही नहीं होगा।

बार बार पेशाब जाने की समस्‍या से राहत

बार बार पेशाब जाने की समस्‍या से राहत

बरगद के बीज को सुखा कर महीन पावडर पीस लें। फिर रोजाना 1-2 ग्राम पावडर को गाय के दूधा के साथ सेवन करें। ऐसा दिन मे दो बार करें।

English summary

magical properties of Banyan Tree for Low Sperm Count

Here we are sharing some magical properties of Banyan Tree for Low Sperm Count and Poor Stamina related problems although it has other 100s of benefit which I’ll share in other posts.
Story first published: Tuesday, October 3, 2017, 14:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...