जानें, राशि के हिसाब से कैसा KISS करेगा आपका पार्टनर

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आप भले ही ज्‍योतिष को माने चाहे नहीं लेकिन इस हेडिंग को पढ़ने के बाद आपके मन में भी जरुर आएगा कि चलो देख देते हैं कि आपका पार्टनर किस कदर आपको किस करेगा। हमारी राशियों में एक गहरा रहस्‍य छुपा हुआ है जो हमारे नेचर के बारे में काफी कुछ बतला देते हैं। राशी के हिसाब से आप यह जान सकते हैं कि क्‍या सामने वाला व्‍यक्‍ति आपका लाइफ पार्टनर बनने लायक है या नहीं। अब बात करते हैं चुंबन यानी की KISS की। हर कोई जानना चाहता है कि उसका पार्टनर रोमांटिक होगा या नहीं, या फिर उसका नेचर कैसा होगा। अगर आप किसी से प्‍यार करते हैं और आपको उसकी राशी पता है, तो आप का यह भी पता चल जाएगा कि वह आपको किस तरह से KISS करेगा।

Astrological Kissing Guide: How Each Zodiac Sign Kisses

चुंबन एक एक अनमोल चीज है जो इंसान मरते दम तक नहीं भूलता। यह प्‍यार की पहली सीढ़ी होता है, जो डायरेक्‍ट दिल पर वार करता है। आप चाहें तो ज्‍योतिष के अनुसार यह भी पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर बेड़रूम में कैसा व्‍यावहार करेगा। इस आर्टिकल के जरिये आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आप खुद कैसा किस करते हैं। यह जान कर आप को पता चल जाएगा कि आपकी पार्टनर को किस तरह का किस पसंद आएगा। तो चलिये उठाते हैं इस चीज़ से पर्दा.....

 1. मेष

1. मेष

मेष राशि वाले बड़ा ही कामुक किस करते हैं। वह पहले गर्दन या कान पर किस करना पसंद करते हैं और फिर मुंह के पास आ कर किस करते हैं। यह काफी गहरा किस होता है जिससे पार्टर कामुक हो उठता है।

2. वृष

2. वृष

वृष राशि वाले पार्टनर के बालों से खेलते हुए उनकी इंद्रियों को उत्तेजित करने की कोशिश करते हैं। वह किस करते वक्‍त होंठ मिला लेते हैं और काफी सोंच समझ कर किस करते हैं। जब वह किस करते हैं तो जल्‍दी रूकने का नाम नहीं लेते।

3. मिथुन

3. मिथुन

ये पैशनेट किसर होते हैं। ये पार्टनर के चेहरे को अपने हाथों में भर लेते हैं और पूरे जोर से किस करते हैं। इस तरह से उनका पार्टनर पूरी तरह से पिघल कर उनकी बाहों में भर जाता है।

 4. कर्क

4. कर्क

कर्क राशि वाले लोग काफी ज्‍यादा रोमांटिक होते हैं और काफी प्‍यार भरा किस करते हैं। ऐसा करने से ये दोंनो भावुक हो जाते हैं। अगर कमरे में रोमांटिक सेटिंग अच्‍छी है और दोंनो पार्टनर अकेले हैं तो कर्क राशि वाले काफी जोशीले हो जाते हैं।

5. सिंह

5. सिंह

सिंह राशि वाले जंगली तरीके से चुंबन लेते हैं और कई बार गालों पर काटना, पार्टनर के शरीर पर हाथ सहराना, आदि करते हैं।

6. कन्‍या

6. कन्‍या

कन्‍या राशि वाले किस करते वक्‍त काफी एक्‍सपेरीमेंट करते हैं। इन्‍हें अलग अलग तरीके से किस करना पसंद होता है। इससे ये प्‍यार में नई उमंग जगा पाते हैं और उसे बोरिंग होने से बचा लेते हैं।

7. तुला

7. तुला

तुला राशि वाले किस करने से पहले पार्टनर को बताते हैं कि वह उनसे कितना ज्‍यादा प्‍यार करते हैं। आप भी उन्‍हें किस करने से पहले अपनी फीलिंग्‍स बताइये। चुंबन के वक्‍त वे भाव में डूब जाते हैं। खत्‍म होने के बाद उनमें चाहत रहती है कि वो बार-बार चुंबन लें।

8. वृश्चिक

8. वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले इतनी जोरो का किस करते हैं कि लगता है कि वह लड़ रहे हैं। उनका किस काफी पैशनेट होता है और यह उनके पार्टनर को पसंद भी आता है।

9. धनु

9. धनु

धनु राशि वाले किस करते वक्‍त अपनी पार्टर के शरीर के अंगों से खेलना पसंद करते हैं। अगर आप उन्‍हें किस कर रही हैं तो आप भी अपने किस को बोरिंग ना होने दीजिये। आप भी उनके बॉडी को एक्‍सप्‍लोर कीजिये। अपने मूड को हल्‍का रखिये और जोक क्रैक करते रहिये।

10. मकर

10. मकर

मकर राशि वाले रात के भोजन या मूवी नाइट खतम होने के बाद शांति में किस करना पसंद करते हैं। किस करते वक्‍त बहुत जल्‍द कामुक हो जाते हैं और फिर धीरे-धीरे प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हैं। इनके लिये चुंबन ऐसा होना चाहिये, जो वे अपने मित्रों को बता पाएं।

11. कुंभ

11. कुंभ

कुंभ राशि वाले होंठो पर किस करने से पहले अपने पार्टनर के कानों और गर्दन पर किस करते हैं। बाद में वे तब-तक अपने पार्टनर को किस करते रहते हैं, जब तक उनका मन नहीं भर जाता। बात अगर फ्रेंच किस की करें तो इनसे बेहतर कोई नहीं। ये किस करते वक्‍त इमोशनल भी हो जाते हैं।

12. मीन

12. मीन

मीन राशि वाले किस करने से पहले रोमांटिक महसूस करते हैं। ये जल्‍दबाजी में किस नहीं करते बल्‍कि धीरे धीरे आंनद उठाना पसंद करते हैं। ये अपने आपको पार्टनर की बाहों में भर लेते हैं और फिर किस करते हैं। इनका किस काफी देर तक चलता है।

English summary

Astrological Kissing Guide: How Each Zodiac Sign Kisses

Once you find out how each zodiac sign kisses, you'll know what to expect with regards to that first kiss.
Story first published: Saturday, December 16, 2017, 14:29 [IST]