इस टोटके से पट जाएगी, लड़की मान लेगी आपका लव प्रपोजल!

Posted By:
Subscribe to Boldsky

प्‍यार न मिलने की स्थिति में अक्‍सर लड़के ऐसा कदम उठा लेते है, जो कई बार उनके लिए मुसीबत का सबब बन जाता है। प्‍यार में चोट खाया आदमी अक्‍सर या तो सामने वाले को या खुद को ही चोट पहुंचा देता है। कई बार होता है कि प्‍यार तो हो जाता है लेकिन मुक्‍कमल नहीं हो पाता है।

अगर आप भी अपने मनपसंद साथी से शादी करना चाहते है तो आज यहां आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं जिन्‍हें करने से वो खुद आपके पास भागी चली आएगीं। पढ़ाई में मन नहीं लग रहा है, तबियत खराब रहती हो या फिर लव मैरिज ना हो इन सबमें जब लोग व्यवहारिक समाधान नहीं निकाल पाते हैं तो टोटको का रास्ता आजमाते हैं। काला धागा बांधना, मोर पंख रखना या चन्दन का टीका लगाना ऐसे ही कुछ आसान टोटके हैं। आइये अब बिना समय गवाएं जानें कुछ ऐसे आसान टोटके जिनसे आप किसी भी महिला को अपना प्रेम-साथी बना सकते हैं।

 शुक्रवार को करें प्‍यार का इजहार

शुक्रवार को करें प्‍यार का इजहार

प्रेम-प्रसंगों के अनुसार शुक्रवार को बेहद ही खास दिन के रुप में माना गया है। इसलिए कोशिश करें कि जिस लड़की को आप चाहते हैं उसे शुक्रवार के दिन अवश्य मिलें। अगर प्रपोज भी करना है तो शुक्रवार का ही दिन चुनें। शुक्रवार के साथ पूर्णिमा के दिन भी मिलने से परस्पर प्रेम बढ़ता है। ध्‍यान रखें शनिवार और अमावस्‍या को प्रेम प्रसंगों के लिए अच्‍छा न‍हीं माना जाता है।

कृष्ण की बांसुरी करें दान

कृष्ण की बांसुरी करें दान

किसी भी गुरुवार को जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसका नाम लेकर कृष्ण मंदिर में एक बांसुरी और पान अर्पित कर दें। कुछ ही दिनों में उक्त लड़की के दिल में आपके लिए जगह बनने लगेगी। बांसुरी अपित करते समय निम्न मंत्र का भी जाप करें: ऊं क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:॥

बाल का टोटका

बाल का टोटका

अगर आपकी प्रेमिका किसी दूसरे लड़के के प्रेम जाल में फंस रही हो तो चुपके से उसका एक बाल काट लें या टूटे हुए बाल को उठाकर अपने पास रख लें। इस बाल को ऐसी जगह रखें जहां वह देख ना सकें। इससे आपकी प्रेमिका वापस आपके पास आने लगेगी। जब काम बनने लगे तो बाल को जला दें, ध्यान रखें कि कोई बाल को जलते हुए ना देखें।

इस मंत्र का जाप करें

इस मंत्र का जाप करें

अगर आप किसी को पसंद करते है या अपने दिल की बात किसी को बता नही सकते है तो "ॐ क्लीं कृष्णाय नमः" मंत्र का जप करें। शुक्रवार से शुरु कर सात दिन तक इस मंत्र को हर रोज 551 बार जप करना है। इसके लिए आपको 7 पान के पते , थोड़ा-सा सिन्दूर और पानी चाहिए। लगातार इस मंत्र को 7 दिन तक इन सातों पान के पतों के ऊपर पढ़े। सातवे दिन थोड़े से सिन्दूर को थोड़े से पानी में मिला ले फिर उस सिन्दूर से उस इंसान का नाम एक पान के पत्ते ( जिस को आपने वश में करना है ) लिखें और उस पान के पते को अपने सिर के ऊपर से घड़ी की दिशा में 21 बार घुमा के कहीं दूर फैंक दें। और आठवे दिन उस इंसान के सामने जाएं जिसको आपने वश में करना है हो सकता है आपका काम बन जाएं।

पान के पत्‍ते का मंत्र

पान के पत्‍ते का मंत्र

अगर आप किसी लड़की को दिल से चाहते हैं तो जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा: मंत्र का 1100 बार जप कर उसे एक पान का पत्ता खिला दें, थोड़ा मुश्किल काम है लेकिन अपने प्‍यार को पाने के लिए आपको ये करना ही होगा।

क‍ामदेव का यह मंत्र करेगा आपकी मदद

क‍ामदेव का यह मंत्र करेगा आपकी मदद

"ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा।" इस वशीकरण मंत्र का उपयोग कर आप अपने प्‍यार को वश में कर सकते हैं। इसके लिए इसकी एक-एक माला लगभग एक महीने तक जप करनी है। तब ही यह मंत्र सिद्ध होगा और काम करेगा।

Read more about: hindu हिंदू
English summary

black magic tricks to attract girl

if your girl friend is not ready to accept you then with the help of black magic she will be in your control and will do everything with you.