मनचाही नौकरी पाने के लिए करें शनि देव के ये चमत्कारिक उपाय

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

अपने करियर को ऊंचाईयों तक ले जाना का सपना कर कोई देखता है लेकिन किसी का ये सपना आसानी से पूरा हो जाता है तो किसी को जीतोड़ मेहनत करने के बाद भी मनचाहा फल नहीं मिल पाता है।

आजकल करियर बनाना बेहद जरूरी हो गया है। इससे ना केवल आपको पैसा कमाने का मौका मिलता है बल्कि समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा भी बढ़ती है।

कई लोगों को बहुत मेहनत करने के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल पाता है तो कुछ लोगों को अच्छी पढ़ाई करन के बावजूद नौकरी की तलाश रहती है।

अगर आप भी ऐसी ही परिस्थिति से जूझ रहे हैं तो आपकी ये मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं ज्योतिषीय उपाय। जी हां, ज्योतिषीय उपायों की मदद से आप मनचाही नौकरी आराम से पा सकते हैं।

Astro tips to get job, ये उपाय दिलाएगा आपको जल्द नौकरी | Boldsky
आइए जानते हैं कि मनचाही नौकरी पाने के लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए।
 हनुमान जी की करें पूजा

हनुमान जी की करें पूजा

वैदिक ज्योतिष के अनुसार नियमित हनुमान जी की पूजा करने से जीवन की सभी समस्याएं दूर होती हैं। हनुमान जी की आराधना करने से शनि देव भी प्रसन्न होते हैं। शनि देव को सौरमंडल के सबसे क्रूर ग्रह शनि का स्वामी माना जाता है। अगर आप अपने जीवन में सफलता पाना चाहते हैं तो आपको शनि देव को अवश्य प्रसन्न करना पड़ेगा। हनुमान जी की आराधना से आप हनुमान जी के साथ-साथ शनि देव को भी प्रसन्न कर सकते हैं।

 शनि मंत्र का जाप

शनि मंत्र का जाप

शनि देव को प्रसन्न करने का सबसे आसान उपाय है शनि मंत्र का जाप करना। 40 दिन तक 19000 बार शनि मंत्र का जाप करना चाहिए। शनि मंत्र है : ऊं प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम:।

 गौदान और काले तिल का दान करें

गौदान और काले तिल का दान करें

शनि देव की कृपा पाने के लिए शनिवार के दिन गौ और काले तिल का दान करें। अगर आपको सरकारी नौकरी पाने में किसी भी तरह की बाधा आ रही है तो ये उपाय करने से आपकी सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगी।

शनिवार का व्रत

शनिवार का व्रत

शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित होता है। शनिवार के दिन व्रत रखने से आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए एकाग्र हो पाते हैं और आपको अपने लक्ष्ये की प्राप्ति में सफलता मिल पाती है।

चौदह मुखी रुद्राक्ष

चौदह मुखी रुद्राक्ष

रुद्राक्ष को भगवान शिव के अश्रु कहा जाता है। चौहद मुखी रुद्राक्ष धारण करने से शनि को बल मिलता है और चौहद मुखी रुद्राक्ष की ऊर्जा से प्रभावित होकर शनि आपको शुभ फल प्रदान करता है। शनि की कृपा पाने के लिए आप चौदह मुखी रुद्राक्ष भी धारण कर सकते हैं।

नीलम रत्न करें धारण

नीलम रत्न करें धारण

नीलम एक कीमती रत्न है जो शनि को मजबूत करने की शक्ति रखता है। नीलम, शनि का रत्न है और इसे धारण करने से शनि देव के शुभ फल को दोगुना किया जा सकता है। नीलम रत्न धारण करने से एकाग्रता बढ़ती है और आप जीवन में कार्यों को बेहतर तरीके से कर पाने में सक्षम हो पाते हैं।

शनि देव आपके जीवन के हर क्षेत्र को नियंत्रित करते हैं। अगर आपके ऊपर शनि देव की कृपा है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। शनि देव के अशुभ फल का प्रभाव आपके करियर पर भी पड़ता है और इस कारण अनेक प्रयासों के बावजूद आपको सफलता नहीं मिल पाती है इसलिए शनि देव को प्रसन्न करने के लिए आपको ये उपाय अवश्य करने चाहिए।

English summary

Getting your dream job with the help of these astrological remedies

If you are a well educated person and not getting a good job then must have faith in Astrology. Try some of the remedies to make your luck strong and to get a good job.
Story first published: Friday, July 21, 2017, 14:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...