सुयोग्य वर पाने के लिए करें ये उपाय, जल्द ही मिलेगी अच्छा वर

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

अक्सर देखा जाता है कि जिन लोगों की लड़कियां होंती है उनके साथ हमेशा एक समस्या साथ होती है कि वो लोग अपनी बेटी की शादी को लेकर चिंतित रहते है। ऐसे में सबसे बड़ी जो समस्या होती है वो होती है एक अच्छे वर की तलास। क्योंकि शादी के बाद अगर उसका पति अच्छा नहीं है या वो उसको खुश नहीं रखता है तो आपको समस्या हो सकती है।

क्या आप जानते है कब और कैसे हुआ भारत में इस्लाम का आगमन

ज्योतिषीय कारण जातक की शादी में विलंब के लिए प्रमुख रूप से उत्तरदायी होते हैं। यदि बिटिया की शादी तय होने में बार-बार रुकावट आ रही हो तो शादी से संबंधित बाधक ग्रह-योगों के उपाय करने से शादी के लिए अनुकूल परिस्थितियां पैदा होकर शीघ्र उत्तम घर व वर मिलने में मदद मिलती हैं।

शरीर के इस अंग में सोना पहनना होता है अशुभ, जानना जरूरी है

तो आज आपको उसी से संबंधित बात बताएंगे जो आपकी समस्या का समाधान करके आपके बेटी की शादी के लिए अच्छा वर ढ़ूढने में नदद करेगा। आइए जानते है कि आखिर कौन से है ये उपाय....

सबसे पहले करें ये उपाय

सबसे पहले करें ये उपाय

अगर आप भी अपने लिए एक सुयोग्य वर ढ़ूढ़ रहे है तो आपको बता दें कि इसका सीधा समबमध आपकी कुंडली से होता है उसके लिए आपको उसको जानना और उसके लिए प्रयोग करना बेहद जरूरी है। सबसे पहेल विवाह में बाधक ग्रहों की पहचान कर उस ग्रह से संबंधित व्रत, दान, जप आदि करने चाहिए। पितृ शांति कराएं। ऐसा करने से आपकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

हल्दी से मिश्रित जल केले को चढ़ाएं

हल्दी से मिश्रित जल केले को चढ़ाएं

अगर आप चाहती है कि आपकी शादी किसी ऐसे लड़के से हो जो आपको लिए सुयोग्य वर है तो इसके लिए आपको गुरुवार के दिन हल्दी मिश्रित जल केले को चढ़ाएं, घी का दीपक जलाएं तथा गुरु मंत्र ओम ऐं क्लीं बृहस्पतये नम: का जप करें। गुरुवार को पके केले स्वयं नहीं खाएं। ऐसा करना अशुभ होता है और ऐसा करने से आपको समस्या हो सकती है।

अच्छे वर के लिए ऐसे सोएं

अच्छे वर के लिए ऐसे सोएं

अगर आप अपने लिए एक अच्छा वर ढ़ूढ़ रही है तो आपको विवाह योग्य कन्या को मकान के वायव्य दिशा में सोना चाहिए। इसके अलावा अपनी राशि के अनुसार उपाय करें, शीघ्र विवाह के अवसर प्राप्त होंगे। ऐसा करने से आपको जरूर लाभ होगें।

इन मंत्रो का करें प्रयोग

इन मंत्रो का करें प्रयोग

ग्यारब गुरुवार करे इसका प्रयोग

आपको बता दें की मंत्रो में बहुत ताकत होती है ये आपके ग्रह नक्षत्र तर बदल सकते है। इसलिए आपको अच्छे वर की प्राप्ति के लिए 11 गुरुवार ओम लीं विश्वासुर्नाम गन्धर्व:। कन्यानामधिपति: लभामि। देवदत्तो कन्यां सुरूपां सालकारां तस्मै विश्वासवै स्वाहा।। इस मत्र का जाप करना है।

शीघ्र विवाह के लिए

शीघ्र विवाह के लिए

अगर आपको किसी से सीघ्र विवाह करना है और उसमें आपको परेशानी होती है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके लिए आपको, ओम ह्नीं कुमाराय नम: स्वाहा। सात सोमवार तक नियमित रूप से पारद शिवलिंग के सम्मुख इस मंत्र की 21 माला का जप सोमवार को करें। ऐसा करने से आपकी शादी आपके योग्य वर के साथ सीघ्र ही हो जाएगी।

ये मंत्र भी है लाभकारी

ये मंत्र भी है लाभकारी

कई बार देखआ जाता है कि आपकी शादी तय होने के बाद भी टूट जाती है। इसके बाद ये सिलसिला कई बार होता है। अगर ऐसा होता है तो आपको इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि ये कुंडली के दोष के कारण भी हो सकता है। इसके लिए आपको ओम बहि प्रेयसी स्वाहा। महाविद्या भुवनेश्वरी यंत्र के सम्मुख इस मंत्र का सवा लाख जप करें। ऐसा करने से आपकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपकी जल्दी ही शादी हो जाएगी।

मां पर्वती के सामने पढ़े ये मंत्र

मां पर्वती के सामने पढ़े ये मंत्र

अगर आपको एक अच्छे और सुयोग्य वर की तलाश है तो आपको इसके लिए माता पार्वती के सामने कात्यायिनी महामाये महायोगिनीधीश्वरी। नन्द-गोपसुतं देवि! पतिं में कुरु ते नम: ।। इस मंत्र की ग्यारह माला का जप करें। यह क्रिया 21 दिनों तक नियमित रूप से करें। ऐसा करनेस से आपका सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपको एक अच्छा पति मिलेगा।

English summary

Mantra for getting good husband

It is often seen that with the people who have girls, there is always a problem with them that they are worried about the marriage of their daughter. The biggest problem in which such a problem occurs is that a good groom's search.
Please Wait while comments are loading...