धनु राशि में शनि का प्रवेश, जानें आज से क्‍या बदलाव आएंगे?

By: Pooja Joshi
Subscribe to Boldsky

वृश्चिक राशि के जातकों, आखिरकार अब आप चैन की सांस ले सकते है, 26 अक्टूबर 2017, से वृश्चिक राशि और दो अन्य राशियों के जातकों की किस्मत बदलने वाली है, क्यूंकि शनि ग्रह इस दिन वृश्चिक राशि से बाहर निकल जाएगा।

हालांकि, शनि को एक क्रूर और पापी ग्रह माना जाता है, लेकिन इसे न्याय का देवता भी माना जाता है, इसके प्रभाव से व्यक्ति का भाग्य पूरी तरह बदल जाता है।

ज्योतिषियों के अनुसार, शनि वृश्चिक राशि से निकलकर अब धनु राशि में प्रवेश कर चुका है।

दरअसल वैदिक ज्योतिष में शनि को सबसे ताकतवर ग्रह माना जाता है। तो आइए जानते है शनि का ये राशि परिवर्तन वृश्चिक और अन्य दो राशि के जातकों की जिंदगी में क्या बदलाव लाएगा.........

ये परिवर्तन होगा....

ये परिवर्तन होगा....

शनि वृश्चिक राशि से निकलकर अब धनु राशि में प्रवेश कर चुका है। इस बदलाव के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वृश्चिक राशि के जातकों की जिंदगी में बुरा दौर अब समाप्त होगा हालांकि स्थिति में एक दम से सुधार नहीं आएगा , इसमें थोड़ा समय लगेगा। इसके अलावा, तीन अन्य राशियों को भी इस परिवर्तन से आखिरकार कुछ राहत का अनुभव होगा।

मेष

मेष

मेष राशि के लिए जून से अक्टूबर का समय सेहत के मामले में काफी परेशानी भरा रहा। लेकिन अब जो ये परिवर्तन आया है , उसके बाद आपके सितारे बदलेंगे और आपकी सेहत पहले से काफी अच्छी रहेगी। वहीं दूसरी ओर, आपके रिश्तेदार और मित्र हर स्थिति में आपके साथ होंगे।

मेष राशि से जुड़ी अन्य जानकारियां....

मेष राशि से जुड़ी अन्य जानकारियां....

ज्योतिष के अनुसार, बिजनेस के विस्तार या बिजनेस के मामले में मेष राशि के लिए ये वर्ष बेहद शुभ माना जा रहा है। आगामी 6 महीनों में आपके जीवन में प्रमुख घटनाएं होगी, वहीं खुशियां आपके रास्ते में पहले से आ रही है।

सिंह

सिंह

आखिरकार, सिंह राशि को उन परेशानियों से कुछ राहत मिलने जा रही है जिसका उन्होंने पूरे वर्ष सामना किया। शनि के धनु राशि में प्रवेश हो जाने के बाद, इस चीज की कई अधिक संभावना है कि अगले वर्ष के मध्य तक आप अपने खुद के घर में प्रवेश करेंगे।

सिंह राशि के लिए चमकेगा भाग्य का सितारा

सिंह राशि के लिए चमकेगा भाग्य का सितारा

ये राशि आखिरकार कई मौद्रिक लाभ प्राप्त करने जा रही है। आपके बॉस और सीनियर इस अवधि के दौरान आपके विचारों से काफी प्रभावित होंगे, क्यूंकि इस समय आपके आसपास अच्छा समय चल रहा होगा। बस आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है और किसी भी स्थिति में अपना आपा ना खोए।

तुला

तुला

ये राशि अपनी हर सांस के साथ शांति का आनंद लेने जा रही है। साढ़े साती के 3 वर्षों के लंबे समय के बाद ये इनके लिए राहतदायक समय है। प्रमोशन, पदोन्नति के जरिए आप सभी बकाया पैसा चुका पाएंगे।

तुला राशि के लिए आगामी समय अच्छा

तुला राशि के लिए आगामी समय अच्छा

अपने पाटर्नर के साथ अपने संबंधों को सुधारने के लिए ये अच्छा समय होगा। प्रोफेशनल मोर्चे पर, अगर आप डर और असुरक्षा को एक किनारे रखते है, तो आपकी जिंदगी की गाड़ी व्यवस्थित रूप से पटरी पर लौटेगी। इस परिवर्तन के बाद आपके यात्रा और नए काम के अवसरों की संभावना बढ़ सकती है जो कि आपको नए स्थान पर ले जा सकती है।

English summary

Shani Moves Out Of Scorpio & Brings In Good Luck!

Here are detailed astrological predictions of what happen to the sign Scorpio when Shani moves out of it on Oct 26th!
Please Wait while comments are loading...