2018 में इन खुशनसीब राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, चेक कर लें कहींं आप भी तो नहींं हैं इसमें

Posted By:
Subscribe to Boldsky

2017 अब हाथों से निकलने वाला है। ऐसे में अगर कुछ लोंगो को अपना सच्‍चा प्‍यार मिल चुका है और कुछ को नहीं, तो आप चिंता ना करें। जवानी की ओर कदम बढ़ाते हुए हमें अक्‍सर एक हमराही की जरुरत पड़ती है। ऐसा लगता है कि अगर वह साथ में होता तो जिंदगी और भी हंसीन होती और रात में यूं करवटें बदल-बदल कर सोना नहीं पड़ता।

अगर आप ज्‍योतिष पर भरोसा करते हैं तो आप हमारी बात जरूर मानेंगे क्‍येाकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि कौन सी राशि को 2018 में मिलने वाला है उनका सच्‍चा प्‍यार। तो दोस्‍तों अगर आप इन नीचे दी हुई राशियों के अंदर आते हैं तो ज़रा खुश हो जाइये....

5

1. मेष राशि (21 मार्च - 1 9 अप्रैल)

आने वाला साल आपके लिये प्‍यार का तोहफा जरुर ले कर आएगा। आपका प्‍यार कहीं पर भी हो सकता है। आपके सितारे कुछ ऐसे हालात बनाएंगे कि आप अपने दिल के टुकड़े को ढूंढ निकालेंगे। यही नहीं आपका पुराना प्‍यार भी आपको मिल सकता है। अगर आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैl तो साल 2018 का समय आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा l आप क्‍या करने वाले हैं, इसके लिये आप पूरी तरह से लग जाएंगे।

3

2. सिंह राशि: (23 जुलाई - 22 अगस्त)

2018 में, स्थिरता आपकी मुख्य विशेषता होगी। हो सकता है कि आप प्यार में कई बार निराश हो जाएं, लेकिन अंत में आप पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होंगे। अगर आप अपने जीवन में प्‍यार तलाश रहें हैं तो आपको वह 2018 में मिल जाएगा, इसकी पूरी गारंटी है। पर हां, इस साल शायद आपकी शादी ना हो पाए। आप उस व्‍यक्‍ती के साथ प्‍यार में पड़ेंगे, जिससे आपने कभी आशा भी नहीं की होगी। लाइफ आपके लिये क्‍या ले कर आ रही है, इसका अंदाजा आप कभी नहीं लगा सकते हैं।

2

3. कुंभ राशि: (21 जनवरी - 18 फरवरी)

हो सकता है कि 2018 में आप जिस किसी खास व्‍यक्‍ती से मिलेंगे, वह आपकी लाइफ का लव ना बन पाए। लेकिन वह आपकी जिंदगी बदलने में कामियाब रहेगा, जो आपको जिंदगी जीने का तरीका सिखा कर जाएगा। अगर आपकी लाइफ में पहले से ही कोई लव पार्टनर है तो उससे आपके रिश्‍ते और भी ज्‍यादा केयरिंग और लविंग होने वाले हैं। आपको अपने पार्टनर से दिल की बातें बोलने में हिचकिचाना नहीं चाहिये।

1

4. धनु राशि: (23 नवंबर - 21 दिसंबर)

इस साल आपकी लव लाइफ काफी खुशहाल होने वाली है। प्‍यार के मामले में कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में सोंच लें। हमेशा अपने दिल की ही सुनें, ना कि किसी के बताए हुए फैसले पर आंख बंद कर के अमल करें। अगर आपको अपना सच्‍चा प्‍यार ढूंढने में समय लगता है तो थके नहीं, बस ढूंढते रहें। इस साल आपको अपना प्‍यार जरुर मिलेगा।

English summary

These Zodiac Signs Will Be So Lucky In Love This Year

If you’re in the top 4 most popular zodiac signs of 2018, load up your phones with some dating apps now — love is right round the corner.
Story first published: Friday, December 29, 2017, 15:00 [IST]