ऐसे करें अपने पति को वश में कि आपके सिवा किसी और पर नज़र ना डालें

Posted By:
Subscribe to Boldsky

शादी के बाद पति और पत्‍नी में उतना प्‍यार या अट्रैक्‍शन नहीं रहता जितना कि शादी के 2-3 सालों में होता है। क्‍या आपको भी लगता है कि अब आप दोंनो में भी उतना प्‍यार नहीं रहा और आपके पति किसी दूसरी की ओर आकर्षित हो गए हैं?

क्‍या इसी बात को लेकर आप दोंनो में रोज तकरार होती है? आपके पति फिर से आपको पहले जैसा प्‍यार और अटेंशन देने लगें इसके लिये हम आपको कुछ वशीकरण के खास उपाय बताएंगे, जिसे आप आजमा सकती हैं।

 उपाय 1:

उपाय 1:

शुक्रवार को भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें। उसी रात को जब आपके पति सोने के लिये जाएं, तब 3 इलायची को अपने शरीर से स्‍पर्श करा कर उनके पास चुपके से रख दें। अगले दिन सुबह उठ कर उनके लिये खाना बनाएं तो इसी इलायची को उसमें पीस कर डालें और उन्‍हें खिलाएं। इस उपाय को 3-4 हफ्ते तक हर शुक्रवार को करें।

उपाय 2:

उपाय 2:

नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें। इसके बाद इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें। इस लेप को खुद तो लगाएं ही साथ में अपने पति के शरीर पर भी इसे लगाएं। इससे आपका पति हमेशा आपके पास ही रहेगा।

उपाय 3:

उपाय 3:

रविवार को नहा धो कर तांबे के लोटे में जल, लाल चंदन का लेप, रोली मिश्रित चावल, एक बताशा तथा लाल कनेर का फूल डाल कर सूर्य को जल चढाएं। इसके बाद लाल रंग के आसन पर पूर्व अथवा उत्तर की ओर मुंह करके मूंगे की माला से अग्रांकित मंत्र का जाप करें। मंत्र कुल सवा लाख करने हैं। इससे यह सिद्ध हो जाते है। सूर्य पर जल रोज चढाएं।

उपाय 4:

उपाय 4:

शनिवार की अर्ध रात्रि में 7 लौंग ले कर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। इसका असर 2 स 3 हफ्ते बाद ही दिखेगा।

उपाय 5:

उपाय 5:

शुक्ल पक्ष के पहले रविवार को प्रात: कालीन बेला में स्नान करने के बाद अपने पूजन स्थल पर आएं। एक थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें। अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें।

उपाय 6:

उपाय 6:

आप ऐसा भी कर सकती हैं कि आप दोंनो एक साथ भोजन करें और अपने पति की थाली में खुद की थाली का थोड़ा सा भोजन रख दें। ध्‍यान रहे कि आपके पति को इस बात का पता नहीं चलना चाहिये। ऐसा करने से आपके पति दुबारा आपके वश में हो जाएंगे।

English summary

Vashikaran Mantra For Husband

There are hundreds of mantra to control husband which have been implemented over a many years. Vashikaran mantra for husband is a very famous husband vashikaran totke for a wife to make her husband under control.
Story first published: Friday, April 14, 2017, 16:47 [IST]
Please Wait while comments are loading...