बस इस एक मंत्र से आपके पति हो जाएंगे आपकी मुठ्ठी में

Posted By:
Subscribe to Boldsky

क्‍या आपके पति शादी के बाद आपको तवज्‍जो कम देते है, आपका लगता है कि आपके पति का चक्‍कर कहीं ओर चल रहा है। या आपके हसबैंड दूसरे कामों में इतने मशगूल हो गए हैं कि उनके पास आपके लिए समय नहीं हैं।

simple totke to control

अगर आप अपने पति का खोया हुआ प्‍यार वापस पाना चाहती है तो हम यहां आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं, जो चुटकियों में काम करेगा। हम आज आपको एक ऐसा मंत्र बता रहे है जिससे आपके पति एक बार फिर से आपके लिए लट्टू होकर घूमेंगे।

मन को रखे पवित्र

मन को रखे पवित्र

वशीकरण की विधि के दौरान आपको पूरा ध्यान केंद्रित करने और शुद्ध समर्पण की आवश्यकता होती है क्योंकि वशीकरण का परिणाम आपके विचारों की पवित्रता और इससे जुड़े कारकों पर निर्भर करता है।

ऐसे भी होते है वशीकरण

ऐसे भी होते है वशीकरण

आमतौर पर वशीकरण के कई प्रकार है जिनका लोग उपयोग करने में अनुसरण कर रहे हैं:

  • सम्मोहन वशीकरण
  • सर्वजन वशीकरण
  • आकर्षण वशीकरण
  • रति मोहनी वशीकरण

वशीकरण के प्रकार

  • शीघ्र वशीकरण
  • शत्रु वशीकरण
  • स्वामी वशीकरण
  • पति वशीकरण
  • कामदेव समोहन वशीकरण

कामदेव वशीकरण मंत्र

कामदेव वशीकरण मंत्र

पति को वश में करने के लिए प्रयोग में लाया जाता है। अगर आप अपने पति को अपने सच्चे जीवन-साथी के रूप में देखना चाहती हैं और आप उसे वशीकरण के द्वारा अपना बनाना चाहती हैं तो नीचे लिखे मंत्र का प्रयोग करें।

ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल" 11 दिनों के लिए नियमित रूप से आधी रात में इस मंत्र का जाप 108 बार करें। आप अपने पति को आपको चाहने के लिए मजबूर कर सकती हैं।

ऐसे पढ़े

ऐसे पढ़े

इस मंत्र को पश्चिम दिशा में बैठकर 100 बार पढ़ें। यह मंत्र केवल सुबह के समय सूर्योदय के दौरान ही पढ़ें। ध्यान रहे, इस मंत्र को पढ़ने से पहले नहा धोकर साफ कपड़े पहने। इस मंत्र का उच्चारण बंद कमरे में एकांत में ही करें। आप इस मंत्र को पढ़ने से पहले पति या प्रेमी का नाम लेकर शुरुआत करें।

हटाएगा नकरात्‍मक ऊर्जा

हटाएगा नकरात्‍मक ऊर्जा

इस मंत्र से आपको अपने पति या लड़का दोस्त को नियंत्रण करने के लिए मदद मिलेगी। यह मंत्र आपके पति पर से नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव भी खत्म कर देगा। ये मंत्र पति पत्नी के संबंध में बुरी नज़र को मारने के लिए भी प्रयोग किया जाता है।

मंत्र

मंत्र

अहंकारों दम्भों मढ़पिषूनता मत्सरदिशः शादितितमिन्ह वाई विषयर जलें विगुरतां पाचन सद्दिहीद्यद्गणो नियमित काटधार वीरकृतिः सदा खड़े त्सर्वत्र च जल चरणार्षउपिश्तिम

एक और मंत्र

एक और मंत्र

यह वशीकरण मंत्र पति को लुभाने के लिए, अपना मनपसंद जीवन साथी को अपना बनाने के लिए और अपने रिश्ते को बचाने के लिए प्रयोग किया जाता है।

ये मंत्र वेद ज्ञान पर आधारित है और इस मन्त्र से एक जोड़े का ख़ुशी-ख़ुशी से फिर से पुनर्मिलन हो जाता है। यह वैदिक उपाय आपको अपने मनपसंद प्यार को दिलाने में मदद करेग। ऐं रीं ऊँ क्षोभय भगवती त्वं स्वः ||

Read more about: inspirational, astrology
English summary

vashikaran mantra to control husband

we offer you the most promising mantra to get husband's love to dispose of the other young lady from your better half''s life and will even advise how to get back your husband.