जानिए, दाई या बाई हथेलियों पर खुजली आना किस बात की तरफ करता है इशारा..

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

ऐसा माना जाता है कि अगर आपके बाईं हथेली में खुजली हो रही है तो पैसे जाएंगे। हो सकता है कि ये पैसे किसी सर्विस में खर्च हो जो संभवतः बुरा विचार नहीं है। लेकिन दुनिया के कुछ हिस्सों में लोग वास्तव में तुरंत ही बाईं हथेली को खुजलाने लगते है ताकि पैसा बाहर ना जाए।

अगर आपकी दाईं हथेली में खुजली हो रही हो तो आपको आकस्मिक पैसा मिल सकता है। हालांकि इसका मतलब ये भी हो सकता है कि इसके लिए आपको कुछ काम करना पड़ सकता है।

एक अन्य थ्योरी ये भी है कि जब आपकी दाईं हथेली में खुजली आए तो जल्दी पैसा पाने के लिए उसे तुरंत जेब में डाल दें।

ये होता है मतलब

ये होता है मतलब

दरअसल, दाईं हथेली यानि नकद और बाईं हथेली यानि धन की हानि। इस ऊर्जा को मुक्त करने के लिए आप अपनी हथेली को रगड़ सकते है , जिससे कि नकारात्मक अवांछित ऊर्जा ट्रांसफर होती है।

ऊर्जा का प्रवाह

ऊर्जा का प्रवाह

हाथ में खुजली आना हथेली के माध्यम से चलती अंदरूनी ऊर्जा का संकेत है। ऐसे में अगर बाई हथेली में खुजली आए तो इसका मतलब ये कि नई ऊर्जा या संसाधन आपको जिंदगी में मिलने वाले है, जिससे आपके कुछ पैसे खर्च हो सकते है, लेकिन इसका एक उज्जवल पक्ष भी है।

और अगर दाईं हथेली में खुजली आए तो इसका मतलब ऊर्जा या सर्विस बाहर निकलेगी, दूसरे शब्दों में कहें तो आपको इसकी कीमत चुकानी होगी।

भारत में क्या सोचते है

भारत में क्या सोचते है

महिलाओं के लिए बाईं हथेली में खुजली आना यानि पैसे आएंगे वहीं पुरूषों में इसके विपरित पैसे जाएंगे। खैर, हमें इसके तीसरे विकल्प के बारे में नहीं सोचना चाहिए, कि हथेली में खुजली शायद ड्राई स्कीन या कुछ एलर्जी की वजह से चल रही है।

Read more about: hindu, हिंदू
English summary

What It Means If Your Palms Are Itchy

If your right hand feels itchy then you might get some unexpected money.
Story first published: Tuesday, September 19, 2017, 12:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...