ये राशि वाले लोगों से दूरी बनाने में नहीं हिचकिचाते हैं..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

हर राशि के लोगों की अपनी शख्सियत होती हैं, कई बार लोगों की पर्सनेलिटी और नेचर समझने के लिए राशियां भी बहुत मददगार साबित होती है। कई बार होता है कि कुछ राशियों से आपकी राशि का मेल बहुत अच्‍छा होता है तो कई बार होता है कि कुछ राशियों से आपकी ताउम्र नहीं पटती है।

stern zodiac sings

हर राशि का अपना अपना नेचर होता है। कुछ राशियां तो ऐसी भी होती है अच्‍छी दोस्‍ती होने के बाद वो जानी दुश्‍मनी में बदल जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों के बारे में बता रहे हैं जो अपनों से भी दूरी बनाने में नहीं हिचकिचाते हैं-

मेष (मार्च 21-अप्रेल 19)

मेष (मार्च 21-अप्रेल 19)

इस राशि के लोग अपना समय ऐसे लोगों में बिल्‍कुल भी खराब नहीं करते, जिन्‍हें इनकी परवाह नहीं हैं। ये लोग अपने ही ग्रुप में रहना ज्‍यादा पसंद करते है। ये लोग जिनसे एक बार धोखा खा लें उनसे बचकर ही रहते हैं।

वृषभ (अप्रेल 20-मई 20 )

वृषभ (अप्रेल 20-मई 20 )

इस राशि के लोग, लोगों को अपनी जिंदगी से दूर करने से पहले थोड़ा समय लेते है और जब ये लोग मानसिक तौर पर तैयार हो जाते है तो कभी भी मुड़कर वापस नहीं देखते हैं।

सिंह (जुलाई 23- अगस्‍त 22)

सिंह (जुलाई 23- अगस्‍त 22)

ये लोग ऐसे लोगों के साथ रहना बिल्‍कुल पसंद नहीं करते हैं जो इन्‍हें नीचा दिखाते हैं, ये लोग ऐसे लोगों से दूरी बनाकर चलना पसंद करते है और बुरी संगतियों से भी कोसो दूर रहते हैं।

वृश्चिक ( अक्‍टूबर 23- नवम्‍बर 21)

वृश्चिक ( अक्‍टूबर 23- नवम्‍बर 21)

इस राशि के लोग आसानी से लोगों घुलते मिलते नहीं है, इसलिए अगर आप इनके करीब है तो आप बहुत ही भाग्‍यशाली होते हें। वृश्चिक राशि के लोग विश्‍वासपात्र होने के साथ ही बहुत ही फ्रैंडली होते हैं। अगर एक बार कोई इन्‍हें धोखा दे दे तो ये कभी उन पर भरोसा करने की गलती नहीं करते हैं।

कुंभ ( जनवरी 20- फरवरी 18 )

कुंभ ( जनवरी 20- फरवरी 18 )

इस राशि के लोग कभी दो तरह के लोगों का साथ नहीं देते हैं। एक जो बहुत ही खुश्‍क मिजाज के होते है और जो बहुत ही पकाऊ किस्‍म के होते हैं, इसलिए आप इन दोनों में से एक है तो इनकी जिंदगी में आपके लिए बिल्‍कुल भी समय नहीं है।

English summary

The Individuals Of These Zodiac Signs Won't Hesitate To Cut You Out Of Their Lives

These zodiac signs will not think twice before cutting you off from their lives. They would not hesitate and take no time to make you feel miserable by showing their coldest side to you!
Story first published: Tuesday, January 30, 2018, 9:43 [IST]