For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बेंगलुरू की यह कूड़ा उठाने वाली महिला बोलती है फर्राटेदार इंग्लिश, वीडियो हुआ वायरल

|

सोशल मीडिया आज के समय में नई कलाओं व प्रतिभाओं को सामने लाने का एक माध्यम बन गया है। हमारे आसपास ऐसे कई लोग होते हैं, जो बेहद ही प्रतिभाशाली होते हैं, लेकिन हमें उनके बारे में पता ही नहीं चलता। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों की प्रतिभा सबके सामने आ पाती है। हाल ही में, बेंगलुरु की एक कचरा बीनने वाली महिला के वीडियो ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह महिला इतनी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है कि सुनने वाला बस दंग ही रह जाए। कचरा बीनने वाली इस महिला का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोग हर तरफ उनकी तारीफ कर रहे हैं-

सचिना हेगर ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस महिला के क्लिप को सचिना हेगर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस महिला के एक नहीं, बल्कि दो वीडियो शेयर किए। जहां पहले वीडियो में वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वह अंग्रेजी में ही एक कविता सुनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

हेगर सेसिलिया है नाम

बता दें कि इस महिला का नाम हेगर सेसिलिया है। जब सचिना ने उनसे पूछा कि क्या वह अकेली है, तो वह तुरंत मदर मैरी की एक तस्वीर निकालती हैं और उसे दिखाकर कहती है कि इनके होते हुए कोई भी अकेले कैसे हो सकता है। सचिना ने इन वीडियो को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर किया। जहां पहले वीडियो के कैप्शन में उन्होंने कहा कि "कहानियां हमेशा आपके आसपास होती हैं। आपको बस इतना करना है कि रुकें और चारों ओर देखें। कुछ सुंदर और कुछ दर्दनाक, लेकिन चंद फूलों के बिना जिंदगी क्या है... इस अद्भुत उत्साही महिला से संपर्क करना चाहते हैं। यदि आप में से कोई उसे देखता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।' वहीं दूसरे वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वह एक परफार्मर है।

जापान में रह चुकी हैं महिला

बता दें कि बातचीत में महिला ने बताया कि वह जापान में 7 साल से भी अधिक समय तक रह चुकी हैं। जापान में वह एक घर में काम करती थी, लेकिन बाद में जरूरत ना होने पर उन्हें वापिस भेज दिया गया। भारत लौट आने के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिला और इसलिए अब वह अपना गुजर-बसर करने के लिए सड़कों पर कचरा बीनती हैं।

Read more about: insync अजब गजब
English summary

Bengaluru Ragpicker Speak Fluent English; Video goes Viral

Here we are talking about a bengaluru ragpicker who speak fluent English and her video goes viral. Know more.
Story first published: Sunday, August 22, 2021, 10:00 [IST]