For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

अल्ट्रासाउंड में दिखी गर्भ में जुड़वां बच्चों की लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

|
मां के पेट में हुई Twin Sister की Fighting, वायरल हुआ VIDEO | वनइंड़िया हिंदी

गर्भ में जुड़वां बच्चों की खबर सुन कर किसी भी मां बाप को बहुत खुशी होगी लेकिन तब आप कैसी प्रतिक्रिया देंगे जब आपको मालूम चले कि इस दुनिया में कदम रखने से पहले ही उन बच्चों ने गर्भ में ही लड़ना शुरू कर दिया है? सुनने में ये काफी अजीब लगेगा। यहां हम एक वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें जुड़वां शिशु स्कैन के दौरान एक दूसरे से दो दो हाथ करते दिखे। इस लेख के माध्यम से आप भी देखें वो वीडियो।

पिछले साल शेयर किया गया था वो क्लिप

पिछले साल शेयर किया गया था वो क्लिप

सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो पिछले साल का है जिसे चीन के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेगनेंट पत्नी के अल्ट्रासाउंड के दौरान रिकॉर्ड किया। महिला के गर्भ में जुड़वां बच्चियां थी और अल्ट्रासाउंड के वक्त वो चार महीने पूरे कर चुकी थीं।

Most Read:क्यों शोरूम की घड़ी दिखाती है सिर्फ 10.10 का समय?

अल्ट्रासाउंड स्कैन में नजर आया कुछ अलग

अल्ट्रासाउंड स्कैन में नजर आया कुछ अलग

अल्ट्रासाउंड स्कैन वीडियो में दोनों भ्रूण एक दूसरे को लात और हाथ से मारते हुए नजर आए। पिता ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया और देखते ही देखते ये वायरल हो गया।

गर्भ में पल रही बच्चियों के पिता थे बहुत खुश

गर्भ में पल रही बच्चियों के पिता थे बहुत खुश

उस व्यक्ति ने बताया कि वो अपनी बच्चियों जिन्होंने इस दुनिया में अभी कदम भी नहीं रखा उन्हें एक दूसरे से लड़ते देख कर बहुत खुश हुए।

Most Read:नशे के लिए लोग सैनिटरी पैड का कर रहे हैं इस्तेमाल

?rel=0&wmode=transparent" frameborder="0">

सोशल मीडिया में वायरल हिट हुआ ये वीडियो

ये वीडियो भले ही अब तकरीबन एक साल पुराना हो चुका है और इन बच्चियों का जन्म भी हो गया है। लेकिन इसके बावजूद ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिट साबित हुआ। आंकड़ों के मुताबिक इस वीडियो को 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और इस पर 80,000 से ज्यादा कमेंट्स आए हैं।

English summary

Video Of Identical Twins Spotted ‘Fighting’ Inside Mother’s Stomach During Ultrasound Is Going Viral

This cute video of unborn twins fighting with each other is going viral. The twins are seen boxing each other and the video was captured by their dad.