For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Father's Day Special: पिता ने सिखाया खुद से प्यार करना

|

एक आदमी उस वक्त पिता बनता है जब अपने बच्चे के आने की खुशखबरी सुनकर उसे जिम्मेदारी का एहसास होने लगे। जब दोस्तों यारों का संग छोड़कर उसे बच्चे की याद सताने लगे और उसके लिए वो सीधे दफ्तर से घर पहुंच जाए। बच्चे को सुलाने के लिए वो रात रातभर जागे और अपनी पत्नी को बोले कि तुम थोड़ा आराम कर लो, मैं देखता हूं।

एक महिला जिस तरह से मां बनने का सफर तय करती है, उसी तरह एक पुरुष भी पिता बनने की राह तय करता है। इस फादर्स डे के मौके पर उनके लिए जरूर कुछ ऐसा करें जिससे आपके पिता के चेहरे पर एक मुस्कान आ सके।

तमिलनाडु की रहने वाली सोबरनिहा अपने पिता थमरईसेल्वन को अपना गुरु मानती हैं। वो फादर्स डे पर अपने पिता को एक प्यारा सा संदेश देना चाहती हैं। सोबरनिहा अपने पिता से कहती हैं कि "आपने मुझे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ना सिखाया है, वो भी तब जब जिंदगी मुझे पीछे धकेलना प्रयास करती रही हो। आपने मुझे सिखाया कि जो कुछ भी मेरे पास है उसमें खुश कैसे रहा जाए। आपने मुझे जिंदगी जीना सिखाया है और इस जीवन को संजीदगी से लेकर इसके बारे में परेशान होने से रोका है। अंत में आपसे कहना चाहूंगी कि आपने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया है। हैप्पी फादर्स डे अप्पा।

आप भी इस फादर्स डे को नए ढंग से सेलिब्रेट करें। अपने पिता से जुड़ी प्रेरक बातें या उनके साथ बिताया ख़ास लम्हा हमारे साथ शेयर करें। हम उसे जरूर बोल्डस्काई का हिस्सा बनाएंगे।

English summary

Father's Day Special Contest: Story of Sowbarniha T From Tamilnadu

Fathers Day Special Contest: Here is the cute real life story of father-daughter bond.
Story first published: Friday, June 19, 2020, 13:45 [IST]