For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कोरोना में फैशन का नया जुगाड़: मास्क पर महिला ने पहनी नथ- जीत लिया सोशल मीडिया का दिल

|

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग घर में बंद है। इस वायरस की वजह से लोग शादी, पार्टी फंक्शन पर नहीं जा रहे हैं। कोरोना काल के साथ साथ वेडिंग सीजन भी चल रहा है। शादी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरुरी है। ऐसे में महिलाओं को चिंता रहती है कि वह मास्क पहने के साथ फैशन कैसे करें। उत्तराखंड की कुछ महिलाओं ने मास्क के साथ नथ पहना है, जिसके बाद चारो तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर एक शादी की फोटो वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो में महिला ने अपनी नथ मास्क के ऊपर पहना हुआ है। महिलाओं के इस फैशन सेंस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल कोरोना काल में उत्तराखंड में एक शादी हुई है। इस शादी के दौरान एक महिला ने अपनी ज्वैलरी मास्क के साथ पहना हुआ है। सोशल मीडिया उनकी फोटो काफी वायरल हो रही है। वायरल फोटो में महिला ने हार, चोकोर, मांग टीका और नथ मास्क के ऊपर पहना हुआ है।

मास्क के ऊपर नथ पहनने को लेकर कविता जोशी ने कहा कि मेरी भांजी की शादी थी। मैं सबसे बड़ी मामी हूं। हम उनके बहुत करीब हूं। कोविड 19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए रीति- रिवाजो का पालन करना चाहती थी। कविता जोशी ने कहा कि नथ पहनना शादीशुदा महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ माना जाता है। मैं नथ को मास्क के अंदर नहीं पहनना चाहती, इसलिए मैंने नथ को मास्क के ऊपर पहनने का फैसला किया है। मैंने नथ को एक पिन की मदद से मास्क के ऊपर नथ पहना है।

English summary

Woman Wears Nose Ring Hoop Over Face Mask

Woman Wears Nose Ring Hoop Over Face Mask, Pics Goes Viral. Take A Look