For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मीराबाई चानू के ओलिंपिक इयररिंग्स पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, मां ने गहने बेचकर बनवाई थी बालियां

|

टोक्यो ओलिंपिक्स में सिल्वर मेडल जीतकर मीराबाई चानू ने देश का नाम रोशन किया है। टोक्यो ओलिंपिक में महिला वेटलिफ्टर में सिल्वर मेडल जीतकर मीराबाई चानू ने इतिहास रच दिया है। चानू टोक्यो ओलिंपिक में भारत को पदक दिलाने वाली पहली एथलीट बन गई है। ओलिंपिक इतिहास में वह दूसरी वेटलिफ्टर है जिन्होंने पदक जीता है। मीराबाई चानू से पहले साल 2000 सिडनी ओलिंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी ने कांस्य पंदक जीता था। मीराबाई चानू ने 49 किग्रो वर्ग में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। इंटरनेट पर मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल के साथ साथ उनकी कान की बालिया भी काफी सुर्खियां बटौर रही है।

मीराबाई चानू के ओलिंपिक बालियों पर आया अनुष्का शर्मा का दिल
मीराबाई चानू ने अपने फाइनल में ओलिंपिक छल्लो के डिजाइन की बालियां पहनीं हुई थी। सोशल मीडिया पर उनकी बालियों को काफी पसंद किया जा रहा हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का मीराबाई के इयररिंग्स पर दिल आ गया है। एक्ट्रेस को उनकी बालिया बेहद पसंद आई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीराबाई की इयररिंग्स की तारीफ की है। बता दें कि मीराबाई चानू के ये इयररिंग्स उनके लिए बेहद खास है क्योंकि ये इयररिंग्स उनकी मां ने उन्हें गिफ्ट किए है।

मां ने ओलिंपिक इयररिंग्स किए गिफ्ट
मीराबाई चानू की मां ने साल 2016 में ओलिंपिक इयररिंग्स गिफ्ट किए थे। उन्होंने ये इयररिंग्स मीराबाई चानू के गुड लक के लिए बनवाएं। मां ने गहने बेचकर मीराबाई चानू को इयररिंग्स गिफ्ट किए थे। मां को उम्मीद थी कि ये इयररिंग्स उनके लिए लकी रहेंगे। बता दें कि रियो 2016 ओलिंपिक में चूक गई थी। लेकिन टोक्यो ओलिंपिक में उन्होंने अपनी मेहनत से सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है।

Mirabai Chanu: टोक्यो ओलिंपिक में मीराबाई चानू ने खोला भारत का खाता, जानें कामयाबी की कहानीMirabai Chanu: टोक्यो ओलिंपिक में मीराबाई चानू ने खोला भारत का खाता, जानें कामयाबी की कहानी

English summary

Anushka Sharma Loves Mirabai Chanu Olympics Earrings In Tokyo Olympics 2020

Actress Anushka Sharma Loves Mirabai Chanu Olympics Earrings In Tokyo Olympics 2020. Read On.
Story first published: Monday, July 26, 2021, 12:07 [IST]