For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मेहंदी का ये अचूक उपाय कर लें चुपचाप, पति की जुबां पर होगा सिर्फ आपका ही नाम

|

शायद ही कोई महिला होगी जिसे मेहंदी लगाना पसंद न हो। मेहंदी के बिना एक औरत का श्रृंगार अधूरा माना जाता है। इसे सुहाग की निशानी माना गया है। मेहंदी महिलाओं की सुंदरता ही नहीं निखारता है बल्कि और भी कई तरह के लाभ देता है।

जी हां, मेहंदी के उपयोग से आप घर में खुशहाली ला सकते हैं। साथ ही वैवाहिक जीवन में यदि कलह चल रही है तो उसका समाधान भी मेहंदी के उपाय से निकाला जा सकता है। इस लेख में जानते हैं मेहंदी का प्रयोग करके आप कौन कौन से उपाय और टोटके कर सकते हैं।

पति-पत्नी के जीवन में रोमांस बढ़ाने के लिए

पति-पत्नी के जीवन में रोमांस बढ़ाने के लिए

यदि पति-पत्नी के जीवन में प्रेम बढ़ाना है तो इसके लिए साबुत उड़द के अंदर काली मेहंदी मिला लें। अब इसे वर-वधु के घर की दिशा की तरफ फेंक दें। ये उपाय का असर उनके रिश्ते में अवश्य नजर आएगा।

दर्द दूर करने में काम आती है मेहंदी

दर्द दूर करने में काम आती है मेहंदी

यदि आप घुटनों या जोड़ों में दर्द से परेशान रहते हैं तो आप मेहंदी और अरंडी के पत्ते बराबर मात्रा में लेकर पीस लें। अब इसके लेप को घुटने में लगाएं। इससे आपको दर्द से आराम मिलेगा।

मेहंदी से पति को लाएं करीब

मेहंदी से पति को लाएं करीब

यदि आपके पति आपसे दूर जा रहे हैं या आपको अपने रिश्ते में प्रेम की कमी महसूस हो रही है तो ये टोटका आपके काम आ सकता है। इस उपाय में सबसे पहले आप अपने हाथों में मेहंदी लगा लें और उसमें अपने पति का नाम भी लिखाएं। अब रोज अपने पति के साथ बैठकर खाना खाएं और उसी बीच चुपके से अपना जूठा भोजन पति की थाली में रख दें। ऐसा आप पूरे सात दिनों तक करें। जब आप अकेले में हों तब हथेली पर मेहंदी से लिखे अपने पति के नाम को देखें और फिर मन में ही पति के नाम का 21 बार जाप करें।

English summary

Try these Mehndi Upay for Husband’s Love and Attention In Hindi

Try these Mehndi Upay for Husband’s Love and Attention In Hindi