For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

उर्वशी रौतेला अपनी बेदाग और चमकदार बॉडी के लिए लेती हैं मड बाथ, जानें मड थैरेपी के फायदे

|

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बी टाउन में अपनी बेदाग और चमकदार स्किन के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी अपनी बेदाग और ग्लोइंग स्किन के लिए स्किन केयर रुटीन को फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस अपने शरीर की देखभाल के लिए मड बाथ लेती है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस की पूरी बॉडी पर मिट्टी लगी हुई है। मड बाथ लेना त्वचा के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। चलिए जानते हैं मड थरेपी के फायदे और करने का सही तरीका।

मड बाथ लेने के फायदे

मड बाथ लेने के फायदे

मड बाथ लेना त्वचा के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। मड बाथ लेने से एक्जिमा जैसी समस्या से निजात पाया जा सकता है। गर्मियों के मौसम में त्वचा को ठंडक देने के लिए भी मड बाथ का इस्तेमाल किया जा सकता है। गर्मियों में साबून की जगह मड का इस्तेमाल करना चाहिए।

डार्क सर्कल से छुटकारा पाने के लिए करें फेस योगा, जानें फेशियल एक्सरसाइज करने का तरीकाडार्क सर्कल से छुटकारा पाने के लिए करें फेस योगा, जानें फेशियल एक्सरसाइज करने का तरीका

एंटी एजिंग

एंटी एजिंग

मड बाथ एंटी एजिंग की तरह काम करता है। खूबसूरत त्वचा के लिए डिफरेंट मड का इस्तेमाल किया जाता है। मड बाथ लेने से स्किन फ्रेश रहती हैं। मड बाथ लेने से फाइन लाइन और झुर्रियां कम होती है।

अनचाहे बालों को हटाने के लिए एपिलेटर है बेस्ट, वैक्सिंग और रेजर से बेहतर- जानें कीमत व इस्तेमाल का तरीकाअनचाहे बालों को हटाने के लिए एपिलेटर है बेस्ट, वैक्सिंग और रेजर से बेहतर- जानें कीमत व इस्तेमाल का तरीका

पिंपल से निजात

पिंपल से निजात

बेदाग और मुलायम स्किन हर किसी की चाहत होती है। गर्मियों के मौसम में त्वचा पर पिंपल हो जाते है ऐसे में मड थरेपी से चेहरे के दाने को कम किया जा सकता है। मड थरेपी से चेहरे पर नेचुरल चमक आती है।

घनी और मोटी आइब्रो के लिए इस्तेमाल करें कैस्टर ऑयलघनी और मोटी आइब्रो के लिए इस्तेमाल करें कैस्टर ऑयल

मुलायम त्वचा

मुलायम त्वचा

उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट पर मड बाथ के फायदे बताएं है। उन्होंने बताया है कि मड थेरपी लेने से शरीर की अशुद्धता बाहर निकल जाती है जिससे त्वचा मुलायम रहती है। मड बाथ लेने से सर्कुलेशन अच्छा बना रहता है।

अनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए वैक्सिंग या शेविंग क्या है बेस्ट तरीकाअनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए वैक्सिंग या शेविंग क्या है बेस्ट तरीका

English summary

Urvashi Rautela Takes Mud Bath For Glowing Skin; know Its Benefits In Hindi

urvashi rautela takes mud bath glowing skin How To Do Mud therapy And Its Benefits In hindi. Read On.
Story first published: Tuesday, June 15, 2021, 9:30 [IST]