For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

वेडिंग सीजन में ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल, बेस्ट फ्रेंड की शादी में लगाएं स्टाइल का तड़का

|

वेडिंग सीजन शुरु हो चुका है। वेडिंग सीजन में महिलाएं अपने मेकअप और हेयरस्टाइल को लेकर परेशान रहती हैं कि उन पर कैसा मेकअप और कौन सा हेयरस्टाइल अच्छा लगेगा। इन दिनों महिलाएं मेकअप से ज्यादा हेयरस्टाइल को लेकर परेशान रहती हैं।

आप कितना भी अच्छा मेकअप कर लें लेकिन खराब हेयरस्टाइल आपके लुक को खराब कर देगा। वेडिंग सीजन में स्टनिंग और स्टाइलिश लुक के लिए आप इन हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। चलिए जानते हैं स्टाइलिश हेयरस्टाइल के बारे में जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।

चिक लो बन

चिक लो बन

वेडिंग सीजन में अधिकतर महिलाएं बन हेयरस्टाइल बनाना पसंद करती है। आप वेडिंग सीजन में खूबसूरत लुक के लिए चिक लो बन हेयरस्टाइल बना सकते हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाना बहुत ही आसान है। यह हेयरस्टाइल आपको एलिगेंट लुक देगा। इस हेयरस्टाइल में फ्रंट के बालों को ट्विस्ट कर लूज लटें निकाली जाती है। आप अपनी दोस्त की शादी में इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकते हैं।

हीट से डैमेज बालों को बचाने के लिए घर पर बनाएं हीट प्रोटेक्टेंट, जानें रेसिपी

ब्रेडड हाफ क्राउन हेयरस्टाइल

ब्रेडड हाफ क्राउन हेयरस्टाइल

इन दिनों ब्रेडड हाफ क्राउन हेयरस्टाइल काफी ट्रेंड में है। इस हेयरस्टाइल को आप वेस्टर्न और इंडियन किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती है। हाफ ब्रेडड क्राउन हेयरस्टाइल में आपको एलिगेंट लुक मिलेगा। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए फ्रंट से सेंटर पार्टीशन कर दोनों साइड से फ्रेंच स्टाइल चोटी बनाएं। फिर इस चोटी की पिन की मदद से पीछे पिनअप कर लें। बाकि बालो को ओपन करें। बाकि बालों को आप वेवी लुक दें।

पतले बालों को घना और बाउंसी दिखाने के लिए अपनाएं ये ट्रिक्स

हाफ बिन विद गजरा

हाफ बिन विद गजरा

हाफ बन हेयरस्टाइल पिछले कई सालों से ट्रेंड में बना हुआ है। हाफ बन हेयरस्टाइल बेहद सिपंल और कलासी है। इस हेयरस्टाइल की खास बात यह है कि इस हेयरस्टाइल को बहुत ही जल्दी बनाया जा सकता है। हेयर स्टाइल को बनाने के लिए फ्रंट के बालों से हाफ बन बनाना है। बाकि के बालों को ओपन रखना है। हाफ बन में आप गजरा लगा सकते है।

हेयरवॉश करने से 10 मिनट पहले करें बालों की मसाज, जानें सरसों के तेल के फायदे

क्लासी लो पोनीटेल

क्लासी लो पोनीटेल

इन दिनों मैसी और वेवी पोनीटेल काफी ट्रेंड में है। मैसी और वेवी पोनीटेल को क्लासी लो पोनीटेल भी कहा जाता है। क्लासी लो पोनीटेल हेयरस्टाइल को बनाना बेहद आसान है। अगर आप वेडिंग सीजन में शरारा कैरी कर रही है तो आपके लिए क्लासी लो पोनीटेल एकदम परफेक्ट है। इस हेयरस्टाइल को बेहद आसानी से बनाया जा सकता है। हेयरस्टाइल को बनाने के लिए फ्रंट साइड से सेंटर पार्टीशन कर लो पोनीटेल बना लें। इसके बाद लो पोनीटेल को कर्ल करें इससे आपको क्लासी और स्टाइलिश लुक मिलेगा। फ्रंट साइड से आप लटें भी निकाल लें।

जानें सर्दियों में क्यों झड़ते हैं बाल, इस तरह करें बालों की देखभाल

English summary

Try These fuss free trendy hairstyle in wedding season in hindi

Wedding hairstyles: Try These fuss free trendy hairstyle in wedding season in hindi. Read On.
Story first published: Saturday, November 27, 2021, 14:30 [IST]