For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

खूबसूरत लुक के लिए स्किन टोन के अनुसार लगाएं पिंक शेड लिपस्टिक

|

खूबसूरत लुक के लिए महिलाएं लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं। हर लड़की के मेकअप बॉक्स में पिंक कलर की लिपस्टिक जरुर होती है। कुछ महिलाएं पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल ब्लशर और आईशैडो की तरह करती हैं। पिंक कलर के कई कई शेड होते हैं।

कई बार महिलाएं गलत पिंक शेड का इस्तेमाल करती हैं जिससे उनका लुक खूबसूरत दिखने की बजाए बेजान और डल दिखता है। ऐसे में आप पिंक शेड अपने स्किन टोन का लगाएं। इससे आपको मिलेगा परफेक्ट लुक।

फेयर स्किन टोन

फेयर स्किन टोन

जिन महिलाओं को स्किन कलर फेयर है उनके ऊपर हर तरह का शेड अच्छा लगता है। लेकिन कई बार गलत पिंक शेड लगाने से लुक खराब हो जाता है। खूबसूरत के लिए आप शीयर पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें। इससे आपके स्किन टोन खूबसूरत लगेगा।

वेलेंटाइन डे पर जानें पार्टनर का मिजाज, महिलाओं का नेचर बता डालता है उनकी पसंदीदा लिपस्टिक का कलरवेलेंटाइन डे पर जानें पार्टनर का मिजाज, महिलाओं का नेचर बता डालता है उनकी पसंदीदा लिपस्टिक का कलर

सांवला रंग

सांवला रंग

अगर आपका रंग सांवला है तो आप पर पिंक का हर शेड अच्छा लेगगा। आप ग्लॉसी और मैट कोई भी पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। सांवले रंग की महिलाओं को कैंडीफ्लोस पिंक या फिर पिंक मौव पिंक शेड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जानें आईब्रो पेंसिल, पाउडर और जेल में क्या है अंतर , घनी और मोटी आईब्रोज के लिए किसका करें इस्तेमालजानें आईब्रो पेंसिल, पाउडर और जेल में क्या है अंतर , घनी और मोटी आईब्रोज के लिए किसका करें इस्तेमाल

डार्क रंग

डार्क रंग

डार्क स्किन टोन वाली महिलाएं डार्क पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप खूबसूरत दिखने के लिए हॉट पिंक कलर का इस्तेमाल करें। इससे आपका टोन निखर कर आएगा। वहीं आप लाइट पिंक शेड का इस्तेमाल ना करें।

ऑयली आंखों पर काजल फैलने से रोकने के लिए इस्तेमाल करें ये असरदार टिप्सऑयली आंखों पर काजल फैलने से रोकने के लिए इस्तेमाल करें ये असरदार टिप्स

English summary

Best Pink Lipstick Shades According To Your Skin Tone

Makeup Tips: How To Pull Pink Lipstick Shades According To Your Skin Tone. Read On.
Story first published: Thursday, February 25, 2021, 11:00 [IST]