For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मेकअप हैक्स- डल मेकअप को रिफ्रेश करने शानदार टिप्स

By Shilpa Bhardwaj
|

मेकअप करना हर महिला को पसंद होता है। लेकिन मेकअप करने के कुछ घंटे बाद मेकअप हल्का पड़ने लगता है। ऑफिस में सुबह मेकअप करने के बाद शाम तक मेकअप काफी हद हट जाता है। वहीं शाम को किसी पार्टी या फिर किसी से मिलने जाना हो तो दोबारा मेकअप करना आसान नहीं होता है।

सुबह किया हुआ मेकअप शाम तक डल हो जाता है। ऐसे आप दोबारा मेकअप करने के बदले अपने मेकअप को रिफ्रेश कर सकती हैं। चलिए जानते है 5 मिनट में मेकअप रिफ्रेश करने के टिप्स।

फाउंडेशन

फाउंडेशन

चेहरे पर फाउंडेशन या फिर बीबी क्रीम लगाने के कुछ घंटो बाद ही मेकअप ढलने लगता है। मानसून सीजन में तो जल्दी से मेकअप ढल जाता है। मेकअप रिफ्रेश करने के लिए आप चेहरे पर स्पॉन्ज की मदद से फाउंडेशन लगा सकते हैं। स्पॉन्ज को गीला करके लगाने से मेकअप का कम यूज होगा। साथ ही आपको फ्लॉलेस स्किन मिलेगी।

परफेक्ट आईब्रो शेप के लिए ट्राई करें ये मेकअप हैक्सपरफेक्ट आईब्रो शेप के लिए ट्राई करें ये मेकअप हैक्स

ब्लशर

ब्लशर

मेकअप को रिफ्रेश करने के लिए आप ब्लशर लगा सकते हैं। ब्लश को चीक्स लगाने से डल मेकअप में जान आ जाएगी। ब्लशर लगाने से गालों पर ग्लो आता है।

सगाई व रस्मों के लिए ट्राई करें मेकअप टिप्स, पाएं खूबसूरत और परफेक्ट लुकसगाई व रस्मों के लिए ट्राई करें मेकअप टिप्स, पाएं खूबसूरत और परफेक्ट लुक

हाईलाइटर

हाईलाइटर

मेकअप को रिफ्रेश करने के लिए आप हाईलाइटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। हाईलाइट से आप अपने फेस के हाई पॉइट को हाईलाइट कर सकते हैं। हाइलाइट लगाने से चेहरे पर ग्लो आ जाएगा।

भूमि पेडनेकर बनी मेकअप आर्टिस्ट, देखें उनका DIY वीडियोभूमि पेडनेकर बनी मेकअप आर्टिस्ट, देखें उनका DIY वीडियो

ब्राइट लिपस्टिक

ब्राइट लिपस्टिक

मेकअप को रिफ्रेश करने के लिए आप ब्राइट लिपस्टिक का यूज कर सकती हैं। ब्राइट लिपस्टिक लगाने से चेहरे पर फ्रेशनेस दिखती है। ब्राइट कलर लगाने से रंगत में निखार आता है। ब्राइट कलर में आप रेड, फूशिया पिंक, मजेंटा कलर का यूज कर सकती हैं।

स्लिम चेहरे के लिए मेकअप करते समय इन बातों का रखें ख्यालस्लिम चेहरे के लिए मेकअप करते समय इन बातों का रखें ख्याल

English summary

Know How To Refresh Your Makeup In 5 Minutes

Here We Are Talking About Makeup, Know How To Refresh Your Makeup In Simple Steps. Read On.