For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इस नवरात्र डिफरेंट लुक के लिए ट्राई करें अरेबिक स्मोकि आई मेकअप

|

महिलाएं अपनी खूबसूरती के लिए मेकअप का यूज करती हैं। वहीं इन दिनों महिलाओं के बीच अरेबिक मेकअप का ट्रेंड काफी छाया हुआ है। अरेबिक मेकअप में बोल्ड लिप्स और स्मोकि आई पर काफी फोक्स दिया जाता है।

यूथ को डार्क लिप्स, बोल्ड मेकअप काफी पसंद होता है। आप किसी पार्टी में जा रहे है तो आप अरेबिक मेकअप का यूज कर सकते हैं। अगर आप भी अरेबिक मेकअप करना चाहती है तो इन टिप्सको फॉलो कर सकती हैं।

ऐसे करें अरेबिक मेकअप

ऐसे करें अरेबिक मेकअप

मेकअप शुरु करने के लिए सबसे पहले अपने चेहरे पर क्लींजिंग मिल्क से स्किन को क्लीन करें। क्लींजिंग मिल्क का यूज करने से स्किन डीप क्लीन होती है। इसके बाद स्किन पर टोनर लगाएं। टोनर का यूज करने से स्किन को मेकअप से ज्यादा नुकसान नहीं होता है। टोनर लगाने के बाद चेहरे पर फाउंडेशन का इस्तेमाल करें। फाउंडेशन लगाने से चेहरे पर ग्लो आता है। फाउंडेशन लगाने के बाद अपने चेहरे पर पिंक कलर का ब्लशर लगाएं।

खूबसूरत आंखों के लिए यामी गौतम ने शेयर किया घर में काजल बनाने का तरीका

आई मेकअप

आई मेकअप

अरेबियन मेकअप की सबसे बड़ी खासियत आई मेकअप की होती है। अरेबियन आई मेकअप में काफी कलर का यूज किया जाता हैं। अगर आप स्मोकि लुक पाना चाहते है तो आंखो के ईनर कॉर्नर पर सिल्वर कलर, सेंटर में गोल्डन और राउडर में कॉर्नर पर ड्रेस मैचिंग डार्क शेड का आईशैडो लगाएं। परफेक्ट लुक पाने के लिए आप ब्लैक कलर से आंखों के आसपास कोटिंग कर लें। ऐसा करने से आपकी आंखे स्मोकी और बड़ी नजर आएंगी। इसके बाद आईब्रोज के नीचे गोल्ड सेड से हाईलाइट करना होगा। इसके बाद आंखो पर लाइनर और मस्कारा लगाकर अपना मेकअप कंप्लीट करें।

अट्रैक्टिव होंठो के लिए महिलाएं करवां रही हैं लिप ब्लशिंग, जानें ट्रीटमेंट में क्या है खास

लिप मेकअप

लिप मेकअप

लिप्स पर मेकअप हमेशा आई मेकअप के बाद किया जाता है। अरेबिक मेकअप में आईमेकअप से लेकर लिप मेकअप पर काफी ध्यान दिया जाता है। अरेबिक मेकअप लिप पर अक्सर बोर्ड लिपस्टिक शेड लगाएं जाते हैं।

ऑनलाइन फांउडेशन और कंसीलर खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा परफेक्ट शेड

English summary

Use Arabic Makeup For Smokey Eye Makeup In Navratri

Here We Are Talking About Arabic Makeup, Use Arabic Makeup For Smokey Eye Makeup In Navratri. Read On.