For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

चाहते हैं ऐश्वर्या राय जैसा खूबसूरत दिखना तो फॉलो करें ये आईलैशज टिप्स

By Shilpa Bhardwaj
|

महिलाओं को मेकअप करना बहुत पसंद हैं। ऐसे में जब आई मेकअप की बात आती हैं, तो महिलाएं अपने आई मेकअप को लेकर काफी उत्साहित हो जाती हैं। कोई भी लड़की आई मेकअप को लेकर उत्साहित हो भी क्यों ना आई मेकअप होता ही इतना खास है। मेकअप का पूरा लुक आई मेकअप से ही आता हैं। ऐसे में आई मेकअप का खास होना चाहिए। वहीं आई मेकअप में आईलैशेज का बहुत बड़ा रोल होता हैं। इसी वजह से अब महिलाएं मकेअप के साथ साथ नकली आईलैशेज लगाती हैं, ताकि उनकी आंखे खूबसूरत लग सकें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरत आंखों के लिए जानी जाती हैं। हर कोई ऐश्वर्या राय की खूबसूरत आंखों का दीवाना हैं। ऐश्वर्या राय की खूबसूरत आंखों का राज उनकी लंबी घनी आईलैशेज हैं। अगर आप भी अपनी आईलैशेज ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर और लंबी चाहती हैं तो इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं।

कर्ल करें

कर्ल करें

घनी आईलैशेज के लिए उन्हें कर्ल करें ऐसा करने से आपकी आईलैशेज घनी और खूबसूरत दिखने लगेंगी। मार्कट में आईलैशेज को कर्ल करने के लिए कई तरह की मशीनें मिलती हैं। आप उस मशीन का प्रयोग कर आईलैशेज कर्ल कर सकती हैं।

बेजान बालों से हैं परेशान तो हेयर एक्सटेंशन से पाएं घनें बाल- खूबियों और खर्च से लेकर पूरी डीटेलबेजान बालों से हैं परेशान तो हेयर एक्सटेंशन से पाएं घनें बाल- खूबियों और खर्च से लेकर पूरी डीटेल

लाइनर का इस्तेमाल

लाइनर का इस्तेमाल

सुंदर और घनी घनी आईलैशेज के लिए लाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं। लाइनर के इस्तेमाल से पलकें घनी और काली नजर आएंगी। लाइनर को पलकों के बाहरी हिस्से पर लगाएं ऐसा करने से पलकें सुंदर नजर आएंगी।

ऑलिव ऑयल

ऑलिव ऑयल

ऑलिव ऑयल स्किन केयर के साथ साथ आईलैशेज के लिए भी बहुत मददगार साबित होगा। ऑलिव ऑयल लगाने से पलके घनी हो जाती है। रात को सोने से पहले पलकों पर ऑलिव ऑयल लगाएं। ऐसा करने से आपकी पलकें घनी हो जाएंगी।

मस्कारा

मस्कारा

मेकअप करने बाद आईलैशेज पर मस्कारा लगाने से भी आईलैशेज घनी दिखने लगती हैं। मस्कारा के प्रयोग से आईलैशेज आपके लुक को सुंदर बनाता हैं।

English summary

Ways To Get Fuller Lashes Like Aishwarya Rai

When it comes to eye make-up, lashes can make a lot of difference. Here are the ways to get fuller lashes like Aishwarya Rai.
Story first published: Thursday, February 27, 2020, 8:46 [IST]