For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

वरुण धवन बेदाग स्किन के लिए इस्तेमाल करते हैं एलोवेरा जेल

|

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण बी टाउन में अपनी फिट बॉडी और चमकदार स्किन के लिए जाने जाते हैं। वरुण धवन ग्लोइंग और बेदाग स्किन के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करते है। वरुण धवन बेदाग और ग्लोइंग स्किन के लिए हेल्दी डाइट लेते हैं। चलिए जानते हैं वरुण धवन के स्किन केयर टिप्स।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण धवन बी टाउन में अपनी एक्टिंग और फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं। वरुण अपनी बॉडी के साथ साथ अपनी स्किन का काफी ध्यान रखते हैं। वरुण ग्लोइंग स्किन के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करते हैं। फ्रेश स्किन के लिए वरुण धवन एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करते हैं। वरुण धवन बेदाग स्किन के लिए हेल्दी डाइट लेते है।

स्किन की देखभाल के लिए सनस्क्रीन का करें इस्तेमाल

स्किन की देखभाल के लिए सनस्क्रीन का करें इस्तेमाल

महिलाओं की तरह लड़को को भी अपनी त्वचा की देखभाल के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना चाहिए। सनस्क्रीन का इस्तेमाल करने से स्किन को तेज धूप से बचाया जा सकता है। स्किन टैनिंग से बचने के लिए आप सनस्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं। घर से बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन का इस्तेमाल करें।

फेसवॉश

फेसवॉश

त्वचा की देखभाल के लिए लड़को को दिन में दो बार फेसवॉश करना चाहिए। फेस वॉश करने से चेहरे की धूल मिट्टी कम हो जाती है। आप अपनी स्किन टोन के हिसाब के अनुसार फेस वॉश का इस्तेमाल करें। फेस वॉश का इस्तेमाल करने चेहरे पर चमक और ग्लो देखने को मिलती है।

स्क्रब

स्क्रब

महिलाएं त्वचा की देखभाल के लिए स्क्रब और फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। लड़कों को भी त्वचा की देखभाल के लिए स्क्रब करना चाहिए। आप होममेड स्क्रब का इस्तेमाल कर सकते हैं। होममेड स्क्रब में आप कॉफी और नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। कॉफी और नारियल तेल मिलाकर चेहरे का स्क्रब करें। इससे चेहरे के डेड सेल्स हट जाते हैं।

फेस पैक

फेस पैक

स्क्रब करने के बाद चेहरे पर फेस पैक लगाएं। स्क्रब करने के बाद चेहरे पर फेस पैक लगाए। चमकदार स्किन के लिए आप होममेड फेस मास्क का इस्तेमाल कर सकती हैं। होममेड फेस मास्क के लिए आप बेसन और दही का इस्तेमाल कर सकते हैं। एक चम्मच बेसन, एक चम्मच दही, एक चम्मच दूध और विटामिन ई ऑयल लें। इन सबको मिक्स कर लें। इसके बाद इस पेस्ट को चेहरे पर लगाएं। 20 मिनट बाद चेहरा धो लें।

Read more about: varun dhawan
English summary

Varun Dhawan Reveals His Secret Of Glowing Skin In Hindi

Happy Birthday Varun Dhawan: Actor Reveals His Secret Of Glowing Skin In Hindi. Read On.
Story first published: Saturday, April 24, 2021, 22:10 [IST]