विद्या बालन की सुंदरता का राज़ खुला

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

यह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री एक बहुमुखी कलाकार है। इस बारे में कोई संदेह नहीं है। उन्होंने अपना कैरियर 27 वर्ष की आयु में प्रारंभ किया तथा आज वह बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। हमेशा भारी रहने के बावजूद जहाँ भी वह जाती हैं वहां हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहती हैं।

आप पूछेंगे कैसे? आसान है क्योंकि उनकी त्वचा सुंदर है और बाल चमकीले और रेशमी हैं! और उनकी प्रमुख विशेषताओं को न भूलें जो उनकी आँखों में है। वे उनकी सुन्दरता को दस गुना बढ़ाती हैं।

विद्या बालन की सुंदरता के राज़:भारी व्यस्तता, नींद पूरी न होना, डिहाईड्रेशन आदि होने के बावजूद भी उनके चेहरे पर थकन के लक्षण नज़र नहीं आते। यहाँ विद्या बालन के जैसी सुन्दरता प्राप्त करने के लिए कुछ सलाह दी गयी हैं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं।

 1. त्वचा की सफ़ाई:

1. त्वचा की सफ़ाई:

रसायनों से लदे हुए सारे सौंदर्य प्रसाधनों को वे अपनी त्वचा और चेहरे से हटाती हैं। त्वचा से मेकअप दूर करने के लिए वे मैक के मेकअप वाइप्स का उपयोग करती हैं।

2. आँखें:

2. आँखें:

विद्या की आँखें हमेशा ही ध्यान आकर्षित करती हैं। इसका कारण है उनकी आँखों में लगा हुआ काजल जो वे पाकिस्तान से मंगवाती हैं। खैर यदि आप इसे पाकिस्तान से नहीं मंगवा सकते तो देश में ही बनने वाले किसी काजल का उपयोग कर सकती हैं।

. आहार:

. आहार:

अपने आहार में वे ऑर्गेनिक पदार्थ ही लेती हैं। मुख्य रूप से कच्ची सब्जियां और ताज़े फल। अपनी त्वचा को हाईड्रेट रखने के लिए वे फलों का रस तथा नारियल का पानी पीती हैं, जो उनकी त्वचा को चमकदार बनाता है तथा उनकी इस त्वचा से हम बहुत प्यार करते हैं।

4. साबुन:

4. साबुन:

वे रोज़ और लेमन फ्लेवर का खाड़ी हर्बल फेस एंड बॉडी वॉश का उपयोग करती हैं। त्वचा की देखभाल के लिए उपयोग में लाये जाने वाले ये सभी प्राकृतिक पदार्थ हैं।

5. बाल:

5. बाल:

अपने बालों को अच्छा रखने के लिए विद्या बालन नियमित तौर पर तेल से बालों की मालिश करती हैं।


English summary

विद्या बालन की सुंदरता का राज़ खुला

Despite having heavy schedules, sleep deprivation, dehydration, she manages to keep up with all of it without any tell tale signs on her looks! Here are some of the famous Vidya Balan beauty tips that you can also follow.
Please Wait while comments are loading...