अगर आपकी कमर पर पड़तें हैं गालों के जैसे डिंपल तो आप हैं कुछ खास

By: Shipra Tripathi
Subscribe to Boldsky

आपने कई लोगों के गालों पर डिंपल तो कई बार देखे होंगे, लेकिन क्या आप जानते है, कि डिंपल केवल गालों पर ही नहीं बल्कि कमर पर भी होते है। पीठ के निचले हिस्से पर पाए जाने वाले ये डिंपल अगर आपको भी पड़ते हैं तो यकीन मानिए ये आपके लिए बेहद खास हैं। क्योंकि इन्हें 'डिपल्स ऑफ वीनस' भी कहते हैं और ये महिलाओं में मुख्य रूप से पाये जाते हैं लेकिन कई महिलाओं में ये स्पष्ट रूप से उभरे होते है। और कुछ महिलाओं में यह ज्यादा साफ नहीं दिखाई देते है। खैर हम बात कर रहे हैं कि जिन महिलाओं की कमर पर ये डिंपल पड़ते हैं वो किस तरह खास होती है। आइये आज हम आपको बतातें हैं कमर में पड़ने वाले इन डिंपल्स का राज।

How do these Dimples give you different identities

1- खूबसूरती की निशानी है डिंपल-

जिन महिलाओं की पीठ के निचले हिस्से पर डिंपल पड़ते हैं वो काफी सुंदर होती हैं और पुरुष को अपनी तरफ जल्द आकर्षित कर लेती हैं।

2- रोमांटिक होती हैं डिंपल वाली महिलाएँ-

जिन महिलाओं की कमर में पड़ने वाले ये डिंपल साफ नजर आते हैं वो महिलाएं काफी रोमांटिक होती हैं। लेकिन जिन महिलाओं में ये डिंपल साफ नजर नहीं आते उनमें रोमांस कम होता है।

How do these Dimples give you different identities

3- डिंपल खोलते हैं आपके कई राज-

ये सुंदरता के दो निशान आपकी बॉडी के बारे में कई बातें बताते हैं। ये आपके अच्छे रक्त संचार को तो दर्शाते ही है। साथ ही साथ ये आपकी सेक्सुअल लाइफ को भी बताते है

4- अनुवांशिक भी हो सकते हैं डिंपल-

अगर आपको ऐसे डिम्पल्स कमर पर हैं तो आपके माता-पिता या आपके भाई-बहनों में ऐसे निशानों के पाए जाने की संभावना ज्यादा रहती है। यानि आप इन्हें अनुवांशिक डिंपल्स भी बोल सकते हैं।

How do these Dimples give you different identities

5- सेक्स लाइफ होती है अच्छी-

जिन महिलाओं की कमर में ये डिंपल होते हैं, क्योंकि ऐसी महिलाएं बहुत कामुक होती हैं। और इनकी सेक्स लाइफ भी हमेशा अच्छी चलती है।

Read more about: skin, skin care
English summary

How do these Dimples give you different identities

Through this article, we will tell you how Dimple, who falls on the waist, makes you very romantic
Story first published: Monday, June 26, 2017, 16:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...