For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

केमिकल का नहीं बल्कि हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं आलिया भट्ट, जानें ब्यूटी सीक्रेट्स

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने स्टाइलिश लुक और अपनी नेचुरल ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। आलिया भट्ट बी टाउन की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, जो ज्यादातर नेचुरल लुक में नजर आती हैं। आलिया भट्ट कई फिल्मों में बिना मेकअप के एक्टिंग कर चुकी हैं। आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने नेचुरल लुक के लिए जानी जाती हैं। आलिया भट्ट को मेकअप करना ज्यादा पसंद नहीं है इसलिए आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर ज्यादातर बिना मेकअप के नजर आती है।

आलिया भट्ट अधिकतर सिंपल लुक में नजर आती हैं। आलिया के फैंस उनकी ग्लोइंग स्किन को काफी पसंद करते हैं। वहीं आलिया के फैंस उनके ब्यूटी टिप्स और फैशन स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं। आलिया भट्ट अपनी ब्यूटी के साथ साथ अपने फिगर को बनाए रखने के लिए योग और जिम करती हैं। चलिए जानते हैं क्या है आलिया भट्ट का ब्यूटी सीक्रेट

रात को बिना मेकअप सोना

रात को बिना मेकअप सोना

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं। रात को सोने से पहले आलिया भट्ट अपना मेकअप रिमूव करती हैं। बता दें कि कम मेकअप करना ही उनकी सुंदरता का राज है। आलिया भट्ट अपने आपको केमिकल फ्री रखती हैं। अपने चेहरे पर कम से कम केमिकल का प्रयोग करती हैं।

सावधान ! ग्लोइंग स्किन के लालच में न करें ये 7 काम, पड़ जाएंगे लेने के देने

पानी

पानी

आलिया भट्ट अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लोइंग स्किन की फोटो शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट की ग्लोइंग स्किन का राज है कि वह बहुत सारा पानी पीती हैं। आलिया भट्ट दिन भर में 8 गिलास पानी पीती हैं। पानी पीने चेहरा हाइड्रेट रहता है जिससे स्किन ग्लोइंग रहती हैं।

चमकदार त्वचा पाने के लिए पार्लर को कहें अलविदा, घर पर बनाएं सेब-शहद का असरदार पैक

जिम

जिम

आलिया भट्ट अपनी फिटनेस को लेकर काफी फिर्कमंद रहती हैं। आलिया भट्ट अपने सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए जिम जाती हैं। आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने जिम वीडियो शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट अपने फैंस को फिट रहने की भी सलाह देती हैं।

सीक्रेट हर्बल फेस पैक

सीक्रेट हर्बल फेस पैक

आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। आलिया भट्ट हर्बल फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। आलिया भट्ट अपना फेस पैक खुद तैयार करती हैं। चलिए जानते हैं आलिया अपना फेस पैक कैसे तैयार कैसे करती हैं। आलिया भट्ट फेस पैक के लिए पपीता, शहद और ऑरेंज पाउडर का इस्तेमाल करती हैं। शहद और ऑरेंज पाउडर को मिक्स करके आलिया भट्ट अपने चेहरे पर लगाती हैं। पैक लगाने के बाद आलिया भट्ट चेहरे पर मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं।

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

आलिया भट्ट अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए हरी सब्जियां और फल खाती हैं। आलिया भट्ट जंक फूड को खाने से बचती हैं। हरी सब्जियों में एंटी-ऑक्सीडेंट्स पाया जाता है। एंटी-ऑक्सीडेंट्स स्किन को चमकदार बनाते हैं।

नो मेकअप

नो मेकअप

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी स्किन का ध्यान एक छोटे बच्चे की तरह रखती हैं। आलिया भट्ट अपनी स्किन केयर के लिए मेकअप नहीं करती हैं। वह अपनी स्किन पर कम से कम केमिकल का यूज करती हैं।

सिल्की बाल

सिल्की बाल

आलिया भट्ट के फैंस उनके सिल्की बालों को बहुत पसंद करते हैं। आलिया भट्ट अपने बालों को सिल्की बनाए रखने के लिए नारियल के तेल का प्रयोग करती हैं।

हर्बल प्रोडक्ट का यूज

हर्बल प्रोडक्ट का यूज

आलिया भट्ट अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। आलिया भट्ट का मानना है कि केमिकल के ज्यादा प्रयोग से स्किन का ग्लो कम हो जाता हैं। इसलिए आलिया हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं।

English summary

Alia Bhatt Birthday Special Know Her Beauty Secrets For Glowing skin

Alia Bhatt reveals her Beauty Secret know how she keeps her skin healthy and beautiful. read more.
Story first published: Sunday, March 15, 2020, 10:30 [IST]