For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कंगना रनौत की फ्लॉलेस स्किन का राज है शहद, जानें ब्यूटी सीक्रेटस

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर कंगना रनौत का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं। कंगना रनौत के फैंस उनके खूबसूरत अवतार को काफी पसंद करते हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अक्सर इंस्टाग्राम पर कंगना की खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन फोटो वीडियो वायरल रहती हैं। कंगना रनौत अक्सर इंटरनेट पर अपने नो मेकअप लुक और फ्लॉलेस स्किन से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। चलिए जानते हैं कंगना रनौत के ग्लोइंग स्किन का राज

मॉइश्चराइजिंग

मॉइश्चराइजिंग

कंगना रनौत अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए चेहरे पर साबुन नहीं बल्कि फ्री क्लीनजर का इस्तेमाल करती हैं। कंगना का मानना है कि साबुन त्वचा की नमी सोख लेता है, जिसकी वजह से स्किन ड्राई हो जाती है।

शहद

शहद

कंगना रनौत अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए शहद का प्रयोग करती हैं। कंगना रनौत की स्किन काफी सेंस्टिव हैं इसलिए कंगना फेशियल नहीं करवाती है ना ही कोई ब्यूटी ट्रीटमेंट लेती हैं। कंगना अपने चेहरे पर शहद लगाती हैं। वहीं वह चेहरे पर क्लीनअप करवाती हैं।

घर पर नो मेकअप

घर पर नो मेकअप

कंगना रनौत घर पर रहते हुए मेकअप नहीं करती हैं। कंगना कम से कम मेकअप करना पसंद करती हैं। कंगना मेकअप को हटाने में 15 से 20 मिनट का समय लगाती हैं। कंगना रनौत पर घर चेहरे पर केवल मॉइश्चराइजर लगाती हैं।

बाल

बाल

कंगना रनौत अपने बालों का ध्यान रखने के लिए ऑर्गेनिक प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। कंगना रनौत महीने में एक बार हेयर रिपेयर ट्रीटमेंट करवाती हैं। वहीं बता दे कि कंगना रनौत बालों में तेल लगाकर स्टीम लेती हैं। बालों में स्टीम लेना उनकी ब्यूटी रुटीन का हिस्सा है।

पानी

पानी

कंगना रनौत अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए खूब सारा पानी पीती हैं। कंगना का मानना है कि ज्यादा पानी पीने से चेहरे का ग्लो बना रहता हैं।

योग

योग

कंगना रनौत अपनी स्किन के साथ साथ अपनी बॉडी का भी काफी ध्यान रखती हैं। कंगना रनौत की फिटनेस का राज योग हैं।

English summary

Birthday Special: kangana Ranaut Revealed Her Beauty Secrets

Here kangana Ranaut Revealed Her Beauty Secrets For Glowing skin, raed on.
Story first published: Monday, March 23, 2020, 11:54 [IST]