For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

गुलाबी गाल के लिए एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने शेयर किया ये नुस्खा

By Shilpa Bhardwaj
|

पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर दीपिका सिंह का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं। दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अपनी ब्यूटी वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनके एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्किन का ध्यान रखने के लिए घरेलू नुस्खा बताया है।

वीडियो में दीपिका ने चुकंदर का इस्तेमाल किया हैं। दीपिका ने कटे हुए चुकंदर के टुकड़ों के अपने होंठों और गालों पर पर रगड़ा है। ऐसा करना से होंठ और गाल दोनों गुलाबी हो जाते हैं। दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा मेरे इस 15 सेकेंड के ब्यूटी रुटीन को आप भी आजमा सकते हैं। स्किन के लिए बहुत ही लाभकारी होता हैं। चुकंदर का रस बालों में कलर करने के लिए भी यूज किया जाता हैं।

चुकंदर फेस पैक
चुकंदर में विटामिन सी पाया जाता है जो स्किन के लिए बहुत ही लाभदायक होता हैं। चुकंदर का फेस पैक बनाने के लिए सबसे पहले चुकंदर लें। चुकंदर को काट कर उसका पेस्ट बना लें। चुकंदर के पेस्ट में संतरे के छिलके का पाउडर और गुलाब जल मिला लें। इस तैयार मिश्रण को चेहरे पर लगा लें। 20 मिनट बाद चेहरा ठंडे पानी से धो लें। इस फेस पैक को लगाने के से चेहरे पर निखार आता है।

एक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर ने खोला अपनी फ्लॉलेस स्किन का राजएक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर ने खोला अपनी फ्लॉलेस स्किन का राज

English summary

Deepika Singh Share Home Remedy To Get Pink Cheeks And Lips

Here We Are Talking About Home Remedy Actress Deepika Singh Share Home Remedy To Get Pink Cheeks And Lips. Read On.